WhatsApp यूजर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, आने वाला है ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर

  • WhatsApp यूजर्स का इंतजार जल्द होगा खत्म, आने वाला है ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर
You Are HereGadgets
Wednesday, May 2, 2018-1:53 PM

जालंधरः सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने कैलिफोर्निया में अपनी सालाना F8 कॉन्फ्रेंस के पहले दिन पॉप्युलर मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प को लेकर नई घोषणा की है। कंपनी के CEO मार्क जकरबर्ग ने खुलासा किया है कि व्हाट्सएप्प में जल्द ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर और स्टीकर्स की सुविधा मिलने वाली है। कंपनी ने अपने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा है कि, “वॉयस और विडियो कॉलिंग फीचर व्हाट्सऐप पर काफी प्रचलित है, और अब हम अपने यूजर्स को एक नया फीचर मुहैया कराने के लिए पर हम काफी उत्साहित हैं, आने वाले कुछ ही महीने ने यह फीचर यूजर्स को मिलना शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही जल्द ही व्हाट्सएप्प में स्टीकर्स यूज करने की भी सुविधा मिलेगी।"

 

PunjabKesari


फोटो में आप देख सकते हैं कि मोबाइल स्क्रीन पर 4 विंडो बने हुए हैं। जिसका मतलब शायद यूजर्स अधिकतम 4 दोस्तों को वीडियो कॉल में जोड़ पाएंगे। स्टीकर्स की बात करें तो व्हाट्सएप्प यूजर्स भी फेसबुक मेसेंजर, इंस्टाग्राम या अन्य सोशल मीडिया एप्प की तरह स्टीकर्स का यूज कर पाएंगे।

 

व्हाट्सएप्प ने हाल ही में जारी किया 'रिक्वेस्ट अकाउंट इन्फो' टूल

आपको बता दें कि अभी हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स के लिए एक डाटा पोर्टेबिलिटी टूल 'रिक्वेस्ट अकाउंट इन्फो' जारी किया है जिसके जरिए यूजर्स अपने पूरे डाटा की कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं। अभी यह फीचर एंड्रॉयड पर व्हाट्सएप्प के बीटा v2.18.128 वर्जन पर उपलब्ध है। हांलकि इस फीचर के जरिए आप मेसेजेस को डाउनलोड नहीं कर सकते क्योंकि व्हाट्सएप्प अभी भी यूजर को चैट हिस्ट्री ई-मेल पर एक्सपोर्ट करने का ऑपशन देता है।


Latest News