शाओमी Black Shark फोन में जल्द शामिल होगा फेशियल रिक्गनाइजेशन फीचर

  • शाओमी Black Shark फोन में जल्द शामिल होगा फेशियल रिक्गनाइजेशन फीचर
You Are HereGadgets
Monday, June 25, 2018-7:32 PM

जालंधर- चीनी कंपनी शअोमी ने इस साल यानी 2018 में ब्लैक शार्क गेमिंग फोन को लांच किया है। इस फोन से गेमिंग के शौकिनों को काफी बेहतर अनुभव मिलता है। वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि इस गेमिंग फोन को अब अपना पहला अपडेट मिलने जा रहा है। इस अपडेट में कई नए फीचर्स को शामिल किया जाएगा जिसमें फेस रिक्गनाइजेशन फीचर प्रमुख है। इसके अलावा यूजर्स को और भी की नए फीचर्स मिलेगेंष अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari

शामिल नए फीचर्स 

इस नई अपडेट से गेमिंग और वीडियो के लिए एचडीआर मोड के साथ आता है जो वीडियो प्लेबैक डिस्प्ले को बेहतर बनाता है और गेमिंग स्क्रीन की परफॉर्मेंस में भी सुधार करता है। इसके अलावा आपके फोन उठाने पर डिस्प्ले अॉन होना, थ्री-फिंगर स्क्रीनशॉट फीचर, लॉन्ग स्टैंडबाय मोड, लो बैटरी की अर्ली वार्निंग फीचर्स भी शामिल होगें।वहीं नया वर्जन सिस्टम स्टेबिलिटी को भी बढ़ाता है जिसमें स्टैंडबाय पावर कंज्मपशन को अॉप्टिमाइज करता है, और कुछ हेडफोन के साथ इसकी कंपेटिबिलिटी को भी अॉप्टिमाइज करता है।

PunjabKesari

Xiaomi Black Shark

अापको बता दें कि  Black Shark में 5.99-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले , क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए Adreno 630 GPU है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh बैटरी मौजूद है जो कि क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आती है। वहीं गेमिंग के अलावा फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके रियर में 20-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल सेंसर है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 20-मेगापिक्सल का सेंसर है।
 


Latest News