शाओमी लाएगा नया Mi 8 स्मार्टफोन, मिलेंगे आईफोन जैसे 3D emojis

  • शाओमी लाएगा नया Mi 8 स्मार्टफोन, मिलेंगे आईफोन जैसे 3D emojis
You Are HereGadgets
Tuesday, May 29, 2018-5:22 PM

जालंधर- चीनी कंपनी शाअोमी 31 मई को अपने एक इवेंट का अायोजन करने जा रही है और इसमें कंपनी अपने नए डिवाइसिस को पेश करेगी। वहीं उम्मीद की जा रही है इस इवेंट में कंपनी अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 के साथ 3डी emojis को भी पेश कर सकती है। इस एडवांस्ड 3डी फेस स्केनिंग फीचर को कंपनी Mi 8 में पेश कर सकती है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि शाओमी अपनी 3D emojis से एप्पल की Animoji और सैमसंग AR Emoji को टक्कर देने की तैयारी में है।

 

कंपनी ने जारी की प्रमोशनल वीडियो

कंपनी द्वारा एक प्रमोशनल वीडियो को टीज किया गया है, जिसमें अपकमिंग फीचर Animojis को कंपनी की क्लासिक MIUI रिंगटोन्स को गाते हुए दिखाया गया है। यह animoji’s देखने में एप्पल और सैमसंग के AR Emoji की तरह है। यह आपके फेशियल एक्सप्रेशनल को ट्रैक करता है और emoji को एनिमेट कर देता है।

 

इसके अलावा वीडियो में ‘A big wave of cuteness is coming’ कैप्शन लिखा है। वहीं इससे पहली रिपोर्ट में बताया जा रहा था कि शाओमी Mi 8 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर को शामिल किया जाएगा। बता दें कि इस फोन और उसमें शामिल होने वाले 3D emojis की पूर्ण रुप से जानकारी तो 31 मई को ही पता चल सकेगी। 


Latest News