Xiaomi Mi Max 4 स्मार्टफोन अभी नहीं होगा लॉन्च, बल्कि यह फोन ले सकता है जगह

  • Xiaomi Mi Max 4 स्मार्टफोन अभी नहीं होगा लॉन्च, बल्कि यह फोन ले सकता है जगह
You Are HereGadgets
Saturday, October 5, 2019-5:26 PM

गैजेट डेस्क : Xiaomi के Mi ब्रांड प्रमोशन मैनेजर, बिशप एडवर्ड ने Mi MIX 4 स्मार्टफोन के बारे में Weibo पर एक नया बयान पोस्ट किया है। हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया था कि कंपनी वर्तमान में 2019 में Mi MIX 4 लॉन्च करने की योजना नहीं बना रही है और इसको लेकर चल रही अटकलों को रोकने की जरूरत है। हालाँकि 2019 के लिए Mi MIX 4 लॉन्च प्लान अभी पूरी तरह से रद्द नहीं हुआ है।

 

एक नए पोस्ट में, एडवर्ड्स का कहना है कि मीडिया ने उनके पिछले बयान की गलत व्याख्या की और उनका केवल यही मतलब था कि Mi MIX 4 अभी लॉन्च नहीं होगा। याद दिला दें कि शाओमी द्वारा हाल ही में एक कार्यक्रम में Mi MIX 4 हैंडसेट की घोषणा करने की उम्मीद थी लेकिन कंपनी ने Mi MIX Alpha को उसकी जगह पेश कर दिया। 

 


Mi Max 4 से पहले आ सकता है Mi MIX Alpha

 

MIX Alpha

 

हालाँकि Mi MIX Alpha एक कॉन्सेप्ट फोन है और रिलीज़ होने पर Mi Max 4 के मुकाबले खरीदने में बहुत महंगा होने वाला है। एडवर्ड ने अपने पिछले बयान में शाओमी यूजर्स से केवल Mi MIX 4 के बारे में नहीं पूछने के लिए कहा। उनका मतलब यह नहीं था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भविष्य में लॉन्च नहीं करेगी। हालाँकि, अपने ताज़ा बयान में वह अभी भी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाएं है कि इस वर्ष  Mi MIX 4 स्मार्टफोन लॉन्च किया जायेगा या नहीं। उन्होंने केवल यह स्पष्ट किया है कि Mi MIX 4 को रद्द किए जाने की अफवाह सच नहीं है। इससे इस बात का निष्कर्ष निकला जा सकता है कि 
Mi Max 4 से पहले Mi MIX Alpha स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। 

 

इस साल के अंत में Mi MIX 4 के बारे में रिपोर्ट आ सकती है। इससे पहले Xiaomi ने पिछले वर्ष Mi MIX 2s जारी किया था, इसलिए इस वर्ष के अंत तक एक नया Mi MIX डिवाइस लॉन्च होने के उम्मीद की जा सकती है। अभी के लिए कंपनी का फोकस Mi MIX Alpha स्मार्टफोन लॉन्च करने पर है। 
यह एक रैपराउंड डिस्प्ले वाला एक कॉन्सेप्ट फोन है। पूरा फोन एक डिस्प्ले स्क्रीन की तरह है फ्रंट और बैक पर। इसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है, जिसे तीन अन्य सेंसर के साथ जोड़ा गया है। इसमें 5G कनेक्टिविटी दी गई है। यह स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसरसे लैस है और 12GB रैम, 512GB यूएफएस 3.0 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसमें 40G फास्ट चार्जिंग और 4055mAh की बैटरी भी मिलती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey