Xiaomi MI Pay 2.0 पेमेंट एप MIUI 10 बीटा रोम के साथ लांच

  • Xiaomi MI Pay 2.0 पेमेंट एप MIUI 10 बीटा रोम के साथ लांच
You Are HereGadgets
Friday, February 15, 2019-12:34 PM

गैजेट डेस्क- चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने पिछले साल दिसंबर में पेमेंट सर्विसेज से जुड़ने के अपने प्लान की घोषणा की थी और आईसीआईसीआई बैंक और PayU बैंक के साथ मिलकर यूपीआई आधारित पेमेंट सिस्टम डिवेलप करने का प्लान किया था। कंपनी ने एनपीसीआई से अप्रूवल मिलने के बाद इसके बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए थे। जानाकरी के मुताबिक अब कंपनी ने अपनी पेमेंट एप MI Pay 2.0 लांच की है। शाओमी ने कहा कि MI Pay 2.0 की अहम खासियत है कि इसमें सभी बड़े बैंकों के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के लिए सपॉर्ट मिलता है।

पैसे ट्रांसफर

यूजर्स MI Pay 2.0 से यूपीआई के जरिए भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल फोन बिल, डीटीएच रिचार्ज, गैस, बिजली या पानी के बिल का भी भुगतान कर सकते हैं। दूसरी पेमेंट्स सर्विसेज़ की तरह, यूजर्स दूसरे यूपीआई यूजर्स से पैसे मंगा सकते हैं। MI Pay 2.0 से आप अपने बैंक अकाउंट को लिंक या अनलिंक कर सकते हैं। 

PunjabKesariइस्तेमाल में आसान

शाओमी ने Mi Pay को अपने MIUI इंटरफेस के साथ इस तरह इंटिग्रेट किया है ताकि यूजर्स अपने फोन के जरिए आसानी से पेमेंट कर सकें। शाओमी के फोन्स में Contacts, SMS, Scanner और App Vault जैसे एप्स के साथ इस सर्विस को इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan