आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस पेश हुआ शाओमी का नया MIUI 10

  • आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लैस पेश हुआ शाओमी का नया MIUI 10
You Are HereGadgets
Thursday, May 31, 2018-5:49 PM

जालंधर- चीनी कंपनी शाअोमी ने अपने वार्षिक प्रोडक्ट लांच इवेंट के दौरान अपने मीयूआई इंटरफेस का लेटेस्ट वर्ज़न मीयूआई 10 लांच कर दिया है। मीयूआई 10 के साथ यूजर्स को फुल स्क्रीन डिस्प्ले जेस्चर्स, स्वाइप टू डिलीट टास्क जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। लेटेस्ट इंटरफेस के आने के बाद शाओमी यूजर्स को एक नया टास्क मैनेजर मिलेगा जिससे फुल स्क्रीन का फायदा मिलेगा। बता दें कि इसके अलावा कंपनी ने मीयूआई 10 पर चलने वाले मी 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी पेश किया है।

 

PunjabKesari

 

शाओमी ने इस इंवेट के दौरान बताया कि MIUI 10 को सबसे पहले चीन में डेवलपर ROM beta टेस्टर्स के रूप में 1 जून से उपलब्ध कराया जाएगा। मीयूआई 10 के मुताबिक, यूजर्स बोकेह इफेक्ट में ली गईं तस्वीरों में आर्टिफिशल इंटेलीजेंस को इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसा सिंगल और ड्यूल कैमरे के साथ आने वाले हैंडसेट्स दोनों के लिए ही संभव होगा।

 

PunjabKesari

 

कंपनी के मुताबिक, 'यूजर के बिहेवियर और अनुमानित ऐक्शन का अध्ययन कर मीयूआई 10 लोड टाइम को 10 प्रतिशत तक घटा सकता है।' वहीं MIUI 10 फुल स्क्रीन जेस्चर्स के साथ स्क्रीन स्पेस को बढ़ा देता है। जिससे यूजर्स टास्क को डिलीट करने के लिए स्वाइप कर पाएंगे और अतिरिक्त ऑप्शंस के लिए देर तक प्रेस करना होगा। मीयूआई 10 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाली डिवाइसेज़ को सपॉर्ट करेगा। 

 

PunjabKesari

 

 

 

 


Latest News