शाओमी देगी वीवो को टक्कर, लांच करेगी 20MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन

  • शाओमी देगी वीवो को टक्कर, लांच करेगी 20MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-11:23 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने फैन्स के इंतजार को खत्म करते हुए जल्द अपने नए स्मार्टफोन शाओमी मी7 को लांच कर सकती है। दरअसल, इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हुई है जिसमें शाओमी मी 7 के लांच का जानकारी दी गई है। इस पोस्ट के मुताबिक मई महीने की 23 तारीख को शाओमी अपने हाई एंड फ्लैगशिप डिवाईस मी 7 को लांच करेगी। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोस्ट में इस टीज़र ईमेज़ को दिखाया गया है जिसमें शाओमी लोगो वाली एक फोटो है और इस फोटो पर बड़ा सा ‘7’ लिखा गया है। इस फोटो में भी 23 मई की तारीख का भी जिक्र किया गया है। 

 

PunjabKesari

 

शाओमी मी7 के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में आलवेज़ आॅन फीचर से लैस बेजल लेस ओएलईडी डिसप्ले दी जाएगी, जिसमें आईफोन 10 की तरह उपर की ओर नॉच मौजूद होगी। माना जा रहा है ​कि यह फोन क्वालकॉम के सबसे फास्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर रन करेगा। वहीं, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

 

ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैसः

फोटोग्राफी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है तथा सेल्फी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम कार्ड, आईआर ब्लास्टर, रियल टाईम बोका इफेक्ट, इलेक्ट्रानिक इमेज़ स्टेबलाईज़ेशन तथा एनएफसी जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं। बहरहाल जब तक शाओमी की ओर से कोई घोषणा नहीं की जाती तब तक मी7 की स्पेसिफिकेशंस का पुख्ता नहीं कहा जा सकता है।


Latest News