शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

  • शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
You Are HereLatest News
Wednesday, May 23, 2018-5:18 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन के लिए  एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI 9.5.6 ROM का अपडेट जारी कर दिया है। वहीं, अगर आपको नोटिफिकेशन नहीं प्राप्त हुआ है तो आप सेटिंग्स>अबाउट फोन>सिस्टम अपडेट>चेक फॉर अपडेट्स में जाकर देख सकते हैं। इस अपडेट में यूजर्स को कई नए फीचर्स और बेहतर अपडेट्स देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस अपडेट का साइज 1.5 GB का है। 

 

रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है। यह स्मार्टफोन 1.8 गीगाहर्ट्ज़ वाला स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर रन करता है। 

 

रैमः

इस स्मार्टफोन में 4GB और 6GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो देखने में iPhone X जैसा ही लगता है। इसमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है जबकि दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. आप इससे 30 फ्रेम प्रति सेकंड से फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

बैटरी व कनेक्टिविटी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं,  कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटुथ, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक फीचर से लैस है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!