जल्द लांच होगा Xiaomi का Redmi Note 7 स्मार्टफोन, जानें खासियत

  • जल्द लांच होगा Xiaomi का Redmi Note 7 स्मार्टफोन, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Sunday, January 6, 2019-3:16 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Redmi Note 7 को लांच करने वाली है। वहीं इंटरनेट पर इसकी एक तस्वीर भी लीक हो गई है। जिससे पता चला है कि शाओमी रेडमी नोट 7 में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। वहीं लीक हुई इमेज के मुताबिक फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और को पावर देने के लिए इसमें 3,900 mAh की बैटरी दी गई है। माना जा रहा है कि कंपनी नए स्मार्टफोन को इसी महीने लांच कर सकती है।

PunjabKesariवहीं हाल ही में शाओमी ने रेडमी के आने वाले 48 मेगापिक्सल के फोन का एक टीजर जारी किया था, लेकिन कंपनी ने इस डिवाइस के नाम के बारे में कुछ नहीं बताया था। इसीलिए उम्मीद की जा रही है कि 10 जनवरी को लांच होने वाला 48 मेगापिक्सल का यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 4जीबी+64जीबी, 6जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी के वेरियंट में आएगा। 

PunjabKesariआपको बता दें कि शाओमी अपने दो सब-ब्रैंड POCO के पोको एफ1 और Mi के Redmi Note 6 pro स्मार्टफोन्स की मदद से मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट की लीडर बनी हुई है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने आएगी।


 


Edited by:Jeevan

Latest News