शाओमी के इन स्मार्टफोन्स के लिए रिलीज हुआ MIUI 10 ग्लोबल beta rom

  • शाओमी के इन स्मार्टफोन्स के लिए रिलीज हुआ MIUI 10 ग्लोबल beta rom
You Are HereGadgets
Saturday, June 16, 2018-7:12 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाअोमी ने अपने नए OS वर्जन MIUI10 को कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स के लिए जारी कर दिया है। जानकारी के मुताबिक MIUI 10 Beta Rom का ग्लोबल वेरिएंट रेडमी नोट 5 प्रो, Mi मिक्स 2S, Mi मिक्स 2, रेडमी नोट 5 और रेडमी S2 के लिए जारी किया जा रहा है। बता दें कि शाओमी ने हाल ही में Miui 10 की घोषणा की थी और इसके साथ ही चीनी कंपनी ने कहा था कि इसे जून के मध्य से कुछ डिवाइस के लिए रिलीज किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

MIUI 10 Beta Rom

इस अपडेट में बहुत से नए फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें से एक एप्प वॉल्ट में विश्व कप कार्ड है जहां MIUI10 यूजर्स फीफा विश्व कप 2018 से  रिजल्ट, समाचार और अन्य अपडेट देख पाएंगे। इसके साथ ही इस अपडेट में जो सबसे बड़ा बदलाव है, वो है इसमें आने वाला सिंगल-कैमरा पोट्रेट मोड। ये फीचर सिंगल कैमरा स्मार्टफोन वाले यूजर्स को भी पोट्रेट मोड में पिक्चर्स क्लिक करने की सुविधा देगा।

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि इससे पहले कहा जा रहा था कि यह अपडेट पहले शाओमी Mi6 के लिए रिलीज होगी , लेकिन कंपनी ने कुछ कारणों से डिवाइस को सस्पेंड कर दिया है। माना जा रहा है कि शाओमी अभी भी पुराने डिवाइस के लिए बग फिक्स कर रहा है और बग ठीक होने के बाद अपडेट रिलीज करेगा। 


Latest News