जल्द शाओमी भारत में लांच करेगा अपना नया स्मार्ट टीवी

  • जल्द शाओमी भारत में लांच करेगा अपना नया स्मार्ट टीवी
You Are HereGadgets
Tuesday, February 13, 2018-4:01 PM

जालंधर- चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी भारत में 14 तारीख को अपना एक नया स्मार्ट टीवी लांच कर सकती है, जिसका नाम टीवी4 होगा। हांलाकि कंपनी ने अभी अधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस टीवी का अंदाज़ा फ्लिपकार्ट द्वारा पोस्ट किए गए एक टीज़र वीडियो के आधार पर लगाया गया है। इसके अलावा शाओमी इंडिया के ट्विटर अकांउट से भी एक टीज़र वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसने एक बार फिर से स्मार्ट टीवी की तरफ इशारा किया है। इस वीडियो में हैशटैग के साथ लिखा है ''व्हॉट इज व्हाट'' और पतले आकार के साथ एक बड़ा डिस्प्ले दिख रहा है।

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन्स

कहा जा रहा है कि शाओमी मी टीवी4 की मोटाई महज़ 4.9 मिलीमीटर होगी। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कंपनी टीवी के 49 इंच, 55 इंच या 65 इंच में से कौन सा मॉडल भारतीय बाज़ार में उतारने जा रही है।

 

वहीं इस स्मार्ट टीवी की कीमत को लेकर भी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि, ''ईज़ी ऑन द पॉकेट'' टैगलाइन इशारा करती है कि यह नया टीवी कीमत के मामले में सैमसंग और एलजी जैसी मौज़ूदा कंपनियों के प्रीमियम स्मार्ट टीवी से मुकाबला करेगा। बता दें कि इस स्मार्ट टीवी की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी। 
 


Latest News