Yamaha ने लॉन्च की क्लासिक मोटरसाइकिल XSR 155

  • Yamaha ने लॉन्च की क्लासिक मोटरसाइकिल XSR 155
You Are HereGadgets
Sunday, August 18, 2019-5:52 PM

ऑटो डेस्क : Yamaha ने अपनी रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल रेंज में एक नई बाइक XSR 155 को पेश किया है। इन रेट्रो क्लासिक मोटोसाइकल्स को उनके ख़ास फीचर्स और मॉडर्न डिज़ाइन के लिए प्रसिद्धि मिली है। कंपनी ने XSR 155 बाइक को थाईलैंड में पेश किया है। इसकी शुरूआती कीमत 2.1 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी इसे जल्द ही इंटरनेशनल मार्किट में लॉन्च करने वाली है जिसका सीधा अर्थ है कि भारत में भी यह जल्द देखने को मिलेगी। 

 

Yamaha XSR 155 की ख़ास बातें 

 

Image result for xsr 155 india

 

भारत का बाइक मार्किट रेट्रो कॉम्पैक्ट क्लासिक बाइक्स को तवज्जो देता है। यामाहा XSR 155 YZF-R15 V3 प्लेटफॉर्म पर डिज़ाइन की गई है। डिज़ाइन के मामले में XSR 155 बाइक  MT15 से मिलती-जुलती है। इस नई बाइक में चेसिस , इनवर्टेड टेलीस्कोपिक फ्रंट फोक , रियर मोनीशॉक , इंजन और कंपोनेंट्स अटैच्ड हैं। इसमें गोल एलईडी लैंप और ड्यूल फ्यूल टैंक है। 


नई XSR बाइक में 155cc का सिंगल लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह 19 bhp की पॉवर कैपेसिटी रखती है 14.7nm टॉर्क के साथ। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाकी फीचर्स में एबीएस , अलॉय  व्हील्स , डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , एलईडी हेडलैम्प्स और स्लीपर क्लच मिलता है। भारत में इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये (एक्सशोरूम) हो सकती है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey