सभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ YouTube का पिक्चर-इन-पिक्चर मोड

  • सभी एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध हुआ YouTube का पिक्चर-इन-पिक्चर मोड
You Are HereLatest News
Saturday, June 30, 2018-1:06 PM

जालंधर- वीडियो अपलोडिग साइट यूट्यूब ने पिक्चर-इन-पिक्चर मोड को अपने एंड्रॉइड एप्प के सभी यूजर के लिए लांच कर दिया है। इसकी जानकारी को गूगल ने अपने सपोर्ट पेज पर कंफर्म किया है। इस फीचर को यूजर्स एंड्रॉइड ओरियो के पिक्चर-इन-पिक्चर मोड का इस्तेमाल करके अपने यूट्यूब एप्प पर इस्तेमाल कर सकते हैं। गूगल सपोर्ट पेज के मुताबिक, यह फीचर अभी सिर्फ अमरीका के यूजर्स के लिए उपलब्ध है और अंतरराष्ट्रीय यूजर्स को अभी तक यह सर्विस नहीं मिली है।

 

PunjabKesari

 

लिमिटेशन

नए फीचर में एक और लिमिटेशन है, पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर यूट्यूब पर ज्यादातर सभी वीडियो के लिए काम करेगा। सिवाए उनके जिसमें म्यूजिक कंटेंट शामिल होगा। उन वीडियो के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर का फायदा लेने के लिए, लोगों को यूट्यूब प्रीमियम की मेंबरशिप लेनी होगी।

 

क्या है यूट्यब पिक्चर इन पिक्चर मोड

अापको बता दें पिक्चर-इन-पिक्चर मोड में यूजर्स यूट्यूब वीडियो को स्प्लिट करके स्क्रीन पर किसी भी जगह ले जा सकते हैं। उसके बाद यूजर्स अपने स्मार्टफोन में कोई और भी काम कर सकते हैं और साथ में यूट्यूब पर वीडियो भी देख पाएंगे।

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल 

यूजर को यूट्यूब एंड्रॉइड एप्प पर वीडियो चलाते समय डिवाइस में बस होम बटन को टैप करना होगा। यह प्रोसेस किसी अन्य एप्प पर पिक्चर-इन-पिक्चर का यूज करने जैसा ही है। यह नया फीचर 27 जून तक अमरीका के सभी यूजर्स को दे दिया जाएगा। बता दें कि यूट्यूब पिक्चर-इन-पिक्चर मोड पहले से ही उपलब्ध है, लेकिन ये फीचर केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन ले चुके हैं। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!