जेब्रोनिक्स ने भारत में लांच किए 6-इन-1 ब्लूटुथ स्पीकर

  • जेब्रोनिक्स ने भारत में लांच किए 6-इन-1 ब्लूटुथ स्पीकर
You Are HereGadgets
Tuesday, January 30, 2018-10:38 AM

जालंधरः भारतीय कंपनी जेब्रोनिक्स ने भारत में 6-इन-1 खूबी के साथ ब्लूटुथ स्पीकर (Esteem) एस्टीम को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत 1499 रुपए रखी है। वहीं, कलर अॉप्शन की बात करें तो यह स्पीकर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ देशभर में सभी मुख्य रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।  

 

इस स्पीकर की खाासियत की बात करें तो इस डिवाइस में पावर बैंक, LED टॉर्च, रेडियो, पसंदीदा गाना सुनने के लिए स्पीकर, ब्लूटुथ, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट सहित कुल 6 खूबियां हैं। इसके अलावा, इसमें अलग से एक बाइक माउंट किट भी मिलता है। वहीं, यह डिवाइस हल्का और पोर्टेबल है और इसे टॉर्च की तरह डिजाइन किया गया है। इस स्पीकर में 2000mAh की बैटरी है, जिसे स्मार्टफोन या टैबलेट को चार्ज करने के लिए पावर बैंक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।  

 

इसके अलावा जेब्रोनिक्स के इस डिवाइस में बटन्स दिए गए हैं जिनकी मदद से यूजर्स ब्लूटुथ व LED टॉर्च, वॉल्यूम कंट्रोल और कॉल कंट्रोल कर सकते हैं। इस डिवाइस की मदद से अाप अपने साइकल पर स्पीकर को फिट कर सकते है। बता दे कि एस्टीम डिवाइस स्मार्ट पोर्टेबल 6 इन 1 चार्जर खूबी के साथ आता है।  इस डिवाइस को एक साथ कई काम करने वाले डिवाइस को ध्यान में रखकर उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जो एक डिवाइस से आधिक काम करना पसंद करते हैं। 
  


Latest News