नए कलर वेरियंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा सैमसंग गैलेक्सी S8

  • नए कलर वेरियंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा सैमसंग गैलेक्सी S8
You Are HereGadgets
Tuesday, November 28, 2017-4:06 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने इसी महीने गैलेक्सी S8 का नया बरगंडी रेड कलर वेरिएंट पेश किया था। इस दौरान कंपनी ने इस नए कलर वेरिएंट की आधिकारिक लांच और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक रूप से इसे कोरिया में लांच कर दिया है। वहीं, इसे अाज बिक्री के लिए नए बरगंडी रेड कलर के साथ कोरिया में उपलब्ध करा दिया है। 

 

बता दें कि सैमसंग ने इस नए बरगंडी रेड कलर वेरिएंट के लिए सैमसंग मोबाइल कोरिया यूट्यूब चैनल पर आधिकारिक वीडियो भी रिलीज किया था। इस नए स्मार्टफोन मे सिर्फ कलर को छोड़कर कोई बदलाव नहीं है, हालांकि इस कलर में ये दिखने में सुंदर लगता है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.8-इंच का क्वाड HD (2960 x 1440 पिक्सल) इंफिनिटी डिस्प्ले है। इस नए गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन को 2.3GHz ऑक्टाकोर एक्सिनोस 8895 चिपसेट प्रोसैसर के साथ कोरिया में पेश किया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।  

 

कैमरे की बात करे तो इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, USB टाइप C, GPS, GLONASS और 4G LTE की सुविधा है।
 
 
  


Latest News