Canon ने लांच किया EOS M100 मिररलैस कैमरा

  • Canon ने लांच किया EOS M100 मिररलैस कैमरा
You Are HereGadgets
Tuesday, November 28, 2017-2:16 PM

जालंधरः डिजिटल इमेजिंग कंपनी Canon ने भारत में अपना नया मिररलैस कैमरा लांच किया है, जोकि EOS M100 के नाम से है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 39,995 रुपए रखी गई है और इसे बिक्री के लिए देशभर में सभी मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करा दिया है। इस कैमरे को कलर के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन में पेश किया गया है। इस कैमरे की सबसे बडी खासियत इसे खासतौर पर सेल्फी जनरेशन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। 


 
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 3.0 इंच की टचस्क्रीन LCD डिस्प्ले है जिसमें लगभग 1.04 मिलियन पिक्सल्स है। इसके डुअल पिक्सल CMOS AF हाई स्पीड ऑटोफोकस के साथ है, जिससे हिलती-डुलती तस्वीरों को भी बेहतर तरीके से तस्वीरों में उतारा जा सकता है।

 

कैमरा की खासियत की बात करें तो इसमें सेल्फ-पोर्टेट मोड स्मूद स्किन फीचर के साथ है, जिसमें स्मूद स्किन लेवल ऑप्शंस भी दिए गए हैं। वहीं इसमें 24.2 मेगापिक्सल के APS-C CMOS सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें HDR बैकलाइट मोड, कंट्रोल मोड और लाइट कॉन्ट्रास्ट आदि के लिए भी खास फीचर्स की सुविधा दी गई है। इस कैमरा की ISO रेंज ISO 100-25600 है।


 
कनैक्टिविटी के लिए इसमें बिल्ड-इन वाई-फाई और ब्लूटुथ दिया गया है जिससे कैमरा से आसानी से फोटोज को कभी भी शेयर किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें कैनन का UI क्रिएटिव अस्सिटेंट और हाई ISO (6400) सैटिंग्स हैं, जिससे लो-लाइट में भी आसानी से तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं, जो आपको निराश नहीं करेंगी। 
 
 
  


Latest News