CES 2018: Belkin ने पेश किए नए पॉवर बैंक

  • CES 2018: Belkin ने पेश किए नए पॉवर बैंक
You Are HereGadgets
Tuesday, January 9, 2018-10:21 AM

जालंधरः लॉस वेगास में चल रहे कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES) 2018 में Belkin ने अपने पॉवर बैंक्स को पेश किया है। बता दें कि यह सभी एक्सेसरीज 2018 की गर्मियों में उपलब्ध होना शुरू हो जाएँगी। यह वायरलेस चार्जिंग एप्पल, सैमसंग और अन्य Qi आधारित डिवाइसों में 10W की आउटपुट चार्ज सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसी बूस्ट अप रेंज के साथ कंपनी ने अपने एक वायरलेस चार्जिंग स्टैंड को भी पेश किया है।

 

इसके अलावा कंपनी ने 10W वायरलेस चार्जिंग कार माउंट भी लांच किया है। यह कार माउंट चार्जिंग के दौरान भी अन्य फंक्शन जैसे वाई-फाई, GPS, Bluetooth, LTE और अन्य किसी भी तरह की डाटा खपत के दौरान भी काम करता है। इसके अलावा इसमें USB Port भी शामिल है। इस रेंज में कंपनी ने अपना एक ड्यूल चार्जिंग पोर्ट भी पेश किया है, जिसके द्वारा बहुत से डिवाइस को एक साथ चार्ज किया जा सकता है। इस सिस्टम में आपको टॉप-माउंट, फ्लश-माउंट, यानी एक सब-सरफेस माउंट मिल रहा है।

 

बता दें कि कंपनी ने इसके अलावा पॉकेट पॉवर USB-C 10K की भी घोषणा की गई है। यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को भी सपोर्ट करता है। इस डिवाइस को महज 35 मिनट के समय में ही 80 फीसदी तक चार्ज करने की क्षमता रखता है। इन डिवाइसो के अलावा कंपनी ने अपने होम चार्जर 27W और एक ड्यूल होम चार्जर 27W को भी पेश किया है। USB Power delivery एक चार्जिंग प्रोटोकॉल है, जो हाई-स्पीड USB-C कनेक्टर और केबल्स को इस्तेमाल करता है।
 


Latest News