पेटीएम ने लांच किया मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

  • पेटीएम ने लांच किया मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा
You Are HereGadgets
Wednesday, November 22, 2017-11:15 AM

जालंधरः ई-वॉलिट कंपनी पेटीएम ने अपने प्लेटफॉर्म पर खरीददारों के लिए 12 महीने का 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लांच किया है। इस प्लान के तहत ऑनलाइन पेटीएम मॉल से किसी भी स्मार्टफोन को 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' के साथ खरीदने पर स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सिडेंट डैमेज पर सुरक्षा मिलेगी। इस प्लान के साथ ग्राहक एक साल तक अपने डिवाइस को सुरक्षित रख पाएंगे। 

 

बता दें कि पेटीएम का यह अॉफर लगभग सभी मोबाइल ब्रांड्स जैसे एपल, मोटोरोला, वीवो, ओप्पो, सैमसंग और अन्य ब्रांड्स पर भी लागू है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि पेटीएम का ये मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान फ्री नहीं है। इस प्लान को लेने के लिए ग्राहक को स्मार्टफोन की कीमत के हिसाब से उसका 5 प्रतिशत रकम अतिरिक्त भुगतान करना होगा।


 
इसके अलावा, आपको बता दें कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कंपनी की तरफ से जारी टोल-फ्री नंबर (1-800-258-5956) पर कॉल करना होगा। अगर अापके मोबाइल में काई खराबी अाती है तो अापके डिवाइस को ग्राहक के घर से लेकर किसा नजदीकी रिपेयर स्टोर पर जाने के लिए सुझाव दिया जाएगा। इसके बाद अगर ग्राहक का मोबाइल रिपेयर नहीं हो पाता है तो उन्हें उनके डिवाइस की वर्तमान कीमत के बराबर पूरी रकम का भुगतान किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक,स्मार्टफोन चोरी और एक्सिडेंटल डैमेज होने पर मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान अापके लिए सुरक्षित रहेगा। 


Latest News