सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड नॉगट अपडेट

  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड नॉगट अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, November 24, 2017-3:27 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy C5 के लिए एंड्रॉयड नॉगट अपडेट जारी कर दिया गया है। The Android Soul की रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी C5 को भी ये अपडेट मिल गया है। ये नया अपडेट C500ZCU1BQJ2 सॉफ्टवेयर वर्जन के साथ है और OTA यानी ओवर द एयर माध्यम से जारी किया गया है। यानी सभी यूजर्स के डिवाइस तक पहुंचने में इसे थोड़ा समय लगेगा। वहीं चाहें तो इसके लिए मैन्युली भी चैक किया जा सकता है। 


  
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है। इसके साथ ही ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर, एड्रिनो 405 GPU दिया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी व 64जीबी के दो इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ है जिन्हें माइक्रो एसडीकार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें हाइब्रिड ड्यूल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, NFC और माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,600 mAh की बैटरी दी गई है। 


Latest News