एंड्रॉयड नॉगट के साथ लिस्ट हुअा सोनी एक्सपीरिया ZG कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन

  • एंड्रॉयड नॉगट के साथ लिस्ट हुअा सोनी एक्सपीरिया ZG कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, November 25, 2017-1:05 PM

जालंधरः जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने एक्सपीरिया ZG कॉम्पैक्ट नाम से इस साल अगस्त के समय गीकबेंच पर लिस्ट देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन फिर से इस साइट पर लिस्ट पर देखा गया है और इस बार ये नए बेंचमार्किंग स्कोर्स के साथ है। ये एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो के साथ पेश किया है, जिसके साथ ये पहला ऐसा स्मार्टफोन भी बन गया है जोकि भारत में इस लेटेस्ट अपडेट के साथ लांच हुआ है।  
 


स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ये स्मार्टफोन मूनलिट ब्लू, वीनस पिंक, वॉर्म सिल्वर और क्लासिक ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ है। इसमें 5.2 इंच का फुल HD HDR डिस्प्ले ट्रिल्यूमिनस, X-रिएलिटी पिक्चर इंजिन और बेहतर डायनैमिक कॉन्ट्रास्ट की खूबी के साथ है। इसके साथ ही .ये स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एड्रिनो 540 GPU, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें प्राइमरी कैमरा 19 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का एक्समॉर RS सेंसर 22 मिमी वाइड एंगल लेंस और f/2.0 अपर्चर के साथ है। फोन को पावर देने के लिए इसमे 2700mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और MIMO वाई-फाई आदि हैं।
 
  

 


Latest News