Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, November 12, 2017-12:02 PM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

Image result for हॉनर 6 Play

हॉनर 6 Play -

चाइनीज स्मार्टफोन कम्पनी हुवावे के ऑनलाइन ब्रांड ऑनर ने अपने हॉनर 6 Play स्मार्टफोन के 3जीबी रैम वाले वेरियंट को लांच कर दिया है। यह फोन कंपनी ने एंट्री लेवल स्मार्टफोन कैटेगरी में पेश किया है। कीमत की बात करें तो 3जीबी रैम वेरिएंट की कीमत लगभग 6,838 रुपए रखी गई है। 

Image result for इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम ने पेश किया फोटो शेयरिंग फीचरः

प्रसिद्व फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। इस नए फीचर के अंतर्गत यूजर्स अब इंस्टाग्राम के स्टोरी फीचर पर 24 घंटे से ज्यादा पुरानी वीडियो और फोटो को अपलोड कर सकते है। बता दें कि इससे पहले यूजर्स 24 घंटे में लिए गए वीडियो और फोटो को ही स्टोरी फीचर में एड कर सकते थे। यह नया फीचर iOS और एंड्राइड फोन पर लाइव है। यह फीचर उन यूजर्स की भी मदद करेगा, जो डायरेक्टली इंटरनेट कनेक्टिविटी की समस्याओं के कारण स्टोरी पोस्ट नहीं कर पाते है।

Image result for Ford ने लॉन्च किया Ecosport का नया फेसलिफ्ट मॉडल

Ford ने लांच किया Ecosport का नया फेसलिफ्ट मॉडलः

भारत में फोर्ड ने अपनी एकोस्पोर्ट का 2017 फेसलिफ्ट वर्जन लांच कर दिया है। इस नई कार के शुरुआती एक्सशोरूम मॉडल की कीमत 7,31,200 रुपए और टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रुपए तक जाती है। कंपनी ने कार को हाईटेक और एडवांस फीचर्स से लैस किया है और इसमें नया पेट्रोल इंजन भी शामिल किया है।

Image result for bsnl

BSNL ने इन यूजर्स के लिए पेश किया 7 रुपए वाला प्लानः

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी के नए प्लान की कीमत सिर्फ 7 रुपए है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को टॉकटाइम के साथ डाटा भी ऑफर कर रही है। बीएसएनएल के नए प्लान के तहत, यूजर्स 60 रुपए का टॉकटाइम और 500 एमबी डाटा का लुफ्त उठा सकेंगे। प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। 

Image result for लेनोवो Yoga 720 लैपटॉप लांच
लेनोवो Yoga 720 लैपटॉप लांचः

चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने अपने Yoga 720 लैपटॉप को लांच कर दिया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 1,10,175 रुपए रखी है। यह लैपटॉप काफी स्लिम और हल्का है और इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। यह लैपटॉप 13.3 इंच की फुल HD आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। लेनोवो ने इस लैपटॉप के लिए एंटीग्लेर पैनल का इस्तेमाल किया है। Yoga 720 लैपटॉप  i7-7500U CPU और 8जीबी ड्यूल-चैनल DDR4 रैम के साथ लैस है।
 


Latest News