Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, January 14, 2018-9:40 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

BSNL ने अपने इन 6 प्लान में किया बदलाव, अब मिलेंगे पहले से ज्यादा फायदे

BSNL ने अपने इन 6 प्लान में किया बदलाव, अब मिलेंगे पहले से ज्यादा फायदे

टैलिकॉम ऑपरेटर कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने सभी प्रीपेड टैरिफ प्लान्स में बदलाव करने की घोषणा की है। जिनमें 186 रुपए, 187 रुपए, 349 रुपए, 429 रुपए, 485 रुपए और 666 रुपए वाले कुल 6 टैरिफ प्लान्स शामिल हैं। बता देें कि ये सभी प्लान्स 15 जनवरी से लागू होंगे और ये सभी प्लान्स दिल्ली और मुंबई यूजर्स के लिए मान्य नहीं है।

 

नए कलर के साथ भारत में लांच हुई KTM 390 Duke

नए कलर के साथ भारत में लांच हुई KTM 390 Duke

दोपहिया वाहन निर्माता केटीएम ने अपनी ड्यूक 390 बाइक को नई वाइट कलर स्कीम के साथ भारत में लांच कर दिया है। इस बाइक को पहले से मौजूद 'इलैक्ट्रिक आॅरेंज' कलर वाली बाइक के साथ ही भारत में बेचा जाएगा। इसी वाइट कलर बाइक की बुकिंग्स देशभर में केटीएम के 400 एक्सक्लूसिव शोरूम्स में शुरू हो चुकी हैं। बता दें कि नए कलर वाली यह बाइक पिछले साल इंटरनैशनल मार्केट में पेश की जा चुकी है।

 

भारत में लांच हुआ वनप्लस 5T का लावा रेड एडिशन

भारत में लांच हुआ वनप्लस 5T का लावा रेड एडिशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने वनप्लस 5T स्मार्टफोन के नए लावा रेड एडिशन को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस एडिशन की कीमत 37,999 रुपए रखी है। बता दें कि यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से ऑनलाइन अमेजन इंडिया पर 20 जनवरी, 2018 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

व्हाट्सएप्प लाया नया अपडेट, अब यूजर्स वॉयस कॉल के दौरान कर पाएंगे वीडियो कॉल

व्हाट्सएप्प लाया नया अपडेट, अब यूजर्स वॉयस कॉल के दौरान कर पाएंगे वीडियो कॉल

लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट लेकर आई है। इस नए अपडेट में यूजर्स वॉयस कॉल को आसानी से वीडियो कॉल में कनवर्ट कर पाएंगे। दरअसल, व्हाट्सएप्प ने इस अपडेट में नया वीडियो कॉल स्विच बटन पेश किया है, इस बटन का इस्तेमाल आप उस समय कर सकते हैं, जब आप व्हाट्सएप पर वॉयस कॉल कर रहे हैं और इस बटन पर टैप करने से आप जिस व्यक्ति के साथ वॉयस कॉल पर बात कर रहे हैं, उसे ऑटोमैटिकली एक रिक्वेसट सेंड होगा, जिसमें पूछा जाएगा कि क्या वह वॉयस से वीडियो कॉल पर स्विच करना चाहते हैं।

 

गोप्रो हीरो6 एक्शन कैमरा की कीमत में हुई भारी कटौती

गोप्रो हीरो6 एक्शन कैमरा की कीमत में हुई भारी कटौती

गोप्रो ने पिछले साल गोप्रो हीरो6 एक्शन कैमरे को 45,000 रुपए की कीमत के साथ लांच किया था। वहीं, अब इस कैमरे की कीमत में 8000 रुपए की कटौती की गई है। कटौती के बाद अाप इसे 37,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते है। गोप्रो का ये एक्शन कैमरा 4K वीडियोज को 60fps और 1080p वीडियोज को 240fps की क्षमता के साथ है। इसमें 2 इंच की टच डिस्प्ले दी गई है। वहीं, यह कैमरा 33 फीट की वॉटरप्रूफ क्षमता के साथ अाता है। 
 


Latest News