ऑनर के इन स्मार्टफोन्स को जल्द ही मिलेगी एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

  • ऑनर के इन स्मार्टफोन्स को जल्द ही मिलेगी एंड्रॉयड ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, December 11, 2017-2:15 PM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी अॉनर स्मार्टफोन्स यूजर्स के लिए खुशखबरी है। बता दे कि अॉनर ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स ऑनर 8 और ऑनर 8 प्रो में लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट देने की घोषणा कर दी है। वहीं, अब कंपनी एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को कुछ अन्य ऑनर स्मार्टफोन्स के लिए भी जारी करेगी।

 

बता दें कि ऑनर 8 और ऑनर 8 प्रो, दोनों ही स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट अपडेट मिलेगा।फिलहाल इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉयड ओरियो का बीटा टेस्टिंग कर रही है।   जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रॉयड अपडेट को फाइनल लांच करने से पहले कंपनियां बीटा टेस्टिंग के जरिए यूजर्स से राय लेती हैं और सब कुछ ठीक होने पर अपडेट को सभी यूजर्स के लिए जारी करती है। हाल ही में कंपनी ने एंड्रॉयड ओरियो आधारित (यूजर इंटरफेस) EMUI 8.0 को ऑनर 9 और ऑनर V9 स्मार्टफोन के लिए जारी किया है। 
 

जानकारी के लिए बता दें कि हुआवे ने EMUI 6 और 7 को छोड़कर सीधा ही EMUI 8.0 पेश किया है। एंड्रॉयड ओरियो अपडेट के बाद, यूजर का डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो आधारित EMUI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इस अोरियो में यूजर्स को कग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। 


Latest News