WhatsApp ने आईफोन यूजर्स के लिए पेश किया यह नया फीचर

  • WhatsApp ने आईफोन यूजर्स के लिए पेश किया यह नया फीचर
You Are HereGadgets
Thursday, January 18, 2018-4:49 PM

जालंधर- अाज के समय में व्हाट्सएप्प को बड़ी संख्या में यूज किया जाता है, अांकड़ो के मुताबिक दुनिया भर में एक अरब से ज़्यादा व्हाट्सएप्प यूज़र्स हैं। वहीं अपने यूजर्स को और बढिया सर्विस देने के उद्देश्य से कंपनी एक नया फीचर एड किया है। इस फीचर के जरिए यूज़र किसी चैट में ही यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं। हांलाकि यह नया फीचर अभी सिर्फ आईओएस यूजर्स के लिए है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एंड्रॉयड यूज़र के लिए भी इस फीचर को पेश कर दिया जाएगा।

 

नए यूट्यूब सपोर्ट के साथ, आईओएस यूज़र एप्प में किसी यूट्यूब वीडियो को खोलने के लिए यूट्यूब लिंक पर टैप कर सकते हैं। इस फ़ीचर में play/pause, close और fullscreen करने के लिए बटन हैं। इससे पहले यूज़र जब किसी यूट्यूब वीडियो के लिंक पर क्लिक करते थे तो वीडियो, स्मार्टफोन में पहले से इंस्टॉल यूट्यूब ऐप में ही खुलती थी। यूज़र के पास वीडियो बबल के साइज़ को कम और बढ़ाने का विकल्प भी रहेगा।

 

इसके अलावा आईफोन के लिए नए व्हाट्सएप्प में एक नया फ़ीचर और है, जिससे यूट्यूब वीडियो चैट से बाहर आने पर भी प्ले होती रहती है। यह वीडियो एक चैट से दूसरी चैट में स्विच करने के दौरान भी चलती रहती है। व्हाट्सएप्प पर यूट्यूब वीडियो प्ले करने के लिए, चैट में यूआरएल पर टैप करें और आपको वीडियो बबल दिख जाएगा।


Latest News