Vivo ने लांच किया नया ई-स्टोर, मिल रहे कई शानदार अॉफर

  • Vivo ने लांच किया नया ई-स्टोर, मिल रहे कई शानदार अॉफर
You Are HereGadgets
Tuesday, January 16, 2018-10:51 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगा। इस नए स्टोर के साथ वीवो  की नई सीरीज़ के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 स्‍टोर्स में उपलब्ध होंगे। वीवो कंपनी 'लांच  कार्निवल' के तहत वह स्मार्टफोंस पर 16-18 जनवरी तक ढेरों ऑफर दिए जाएंगे। 

 

बता दें कि इस अॉफर के तहत कंपनी अपने कई स्मार्टफोन्स पर 2000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा वीवो वी7 और वी7प्लस स्मार्टफोन्स पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा। इसके अलावा डिस्‍काउंट कूपन वीवो के चुनिंदा स्‍मार्टफोन्‍स मॉडल में 2,000 रुपए तक के कूपन दिए जा रहे है साथ में 12 महिने तक बिना इंट्रेस्‍ट के EMI भर सकते हैं। वहीं ई-स्‍टोर की बात करें तो वीवो V7+ 21,990 रुपए में खरीदा जा सकता है जबकि वी 7 की कीमत 16,990 रुपए है। 

इसके अलावा दूसरे वीवो फोन्‍स की कीमत पर नजर डालें तो 20 मेगापिक्‍सल वाले सेल्‍फी मून लाइट वीवो V5S की कीमत 15,990 रुपए है। वहीं, कंपनी का इंट्री लेवल स्‍मार्टफोन Y69 13,990 रुपए वीवो के नए ई-स्‍टोर से खरीदा जा सकता है। बता दें कि वीवो के नए ई-स्‍टोर से स्‍मार्टफोन लेने के लिए सबसे पहने आपको अपना एक एकाउंट बनाना होगा (वीवो स्‍टोर) एकाउंट बनाने के लिए आपको अपनी मेल आइडी और नीचे दिया गया वेरिफिकेशन कोड लिखना होगा, इसके बाद नेक्‍ट बटन पर क्‍लिक करके आप अपना एकाउंट ओपेन कर सकते हैं।  
 


Latest News