Xiaomi ने माना WhatsApp का ‘Obsolete’ एरर है उसकी गलती

  • Xiaomi ने माना WhatsApp का ‘Obsolete’ एरर है उसकी गलती
You Are HereGadgets
Thursday, January 18, 2018-11:47 AM

जालंधरः 13 जनवरी को कुछ WhatsApp यूजर्स के द्वारा ऐसी खबरें आ रही थीं कि उन्हें अपने मैसेजिंग एप्प में एक अजीब तरह का एरर नजर आ रहा है, जिसमें उन्हें WhatsApp का नया वर्जन डाउनलोड करने के लिए कहा जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादातर यह समस्या शाओमी हैंडसेट में देखने को मिली। 

 

इस समस्या को देखते हुए यूजर्स ने शाओमी की वेबसाइट पर भी शिकायत की और शाओमी की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है, कुछ दिनों पहले हमने अपने Mi app store पर व्हाट्सएप्प के एक बीटा वर्जन को जारी कर दिया था, इसे कुछ यूजर्स ने अपडेट भी कर लिया था। शायद इसी कारण यह समस्या सामने आई हो। हम हमारे Mi फैन्स को हुई किसी भी तरह की दिक्कत के लिए उनसे क्षमा चाहते हैं, और आशा करते हैं कि भविष्य में इस तरह की कोई भी समस्या हमारे यूजर्स को नहीं होने वाली है।”

 

इसी समय WhatsApp ने भी एक बयान जारी कर कहा कि यह मामला, हल कर दिया गया है। यह दिक्कत तब पैदा हुई जहां से एप्प डिस्ट्रीब्यूट किया गया, जो हमारे नियंत्रण में नहीं है।' कहा गया है कि 'यूजर्स, WhatsApp को एन्ड्रॉयड के आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।' इससे लेटेस्ट वर्जन का ऐप डाउनलोड होगा।
 


Latest News