याहू मेल ने फ्लाइट अपडेट्स के लिए पेश किए नए फीचर

  • याहू मेल ने फ्लाइट अपडेट्स के लिए पेश किए नए फीचर
You Are HereGadgets
Friday, November 17, 2017-2:39 PM

जालंधर- याहू मेल ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से नए फीचर्स को एड किया है। जिसकी की मदद से आप अपनी छुट्टियां प्लान करने के साथ अपनी फ्लाइट के बारे में हर अपडेट को समय-समय पर प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने नए फीचर्स कूपन और फ्लाइट अलर्ट दोनों को छुट्टियों के मौसम के लिए बिल्कुल अनुकूल बनाया है।

 

याहू द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार याहू मेल पर कूपन और फ्लाइट अपडेट फीचर प्राप्त होगा। जिसमें कूपन की बात करें तो यह मोबाइल और वेब दोनों पर उपलब्ध है, यह फीचर आपको प्राप्त होने वाले सभी कूपन को इकट्ठा करके उनकी ​एक लिस्ट बना देगा।

 

मोबाइल एप्प पर यूजर्स कूपन पर क्लिप कर सकते हैं। यूजर्स जिस कूपन में दिलचस्पी रखते हैं उनकी समय सीमा समाप्त होने पर एक अलर्ट भी प्राप्त कर सकेंगे। वहीं, डेस्कटॉप वर्जन में क्लिप किए गए कूपन इनबॉक्स के शीर्ष पर तब तक दिखाई देंगे जब तक वे समाप्त नहीं हो जाते। इन कूपन का उपयोग आप शॉपिंग के दौरान आसानी से कर सकते हैं।

 

वहीं, याहू द्वारा पेश किया गया दूसरा फीचर फ्लाइट से जुड़ा है, जिसमें आपको अपनी फ्लाइट के सभी अपडेट समय-समय पर प्राप्त होंगे। ताकि आपकी फ्लाइट छूट न जाए। ऐसे में यदि आप अपनी उड़ान को मिस नहीं करना चाहते, तो आप याहू मेल का स्मार्ट ट्रैवल व्यू और फ्लाइट चेंज अलर्ट का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा याहू मेल के साथ, आप ईमेल द्वारा प्राप्त कूपन का उपयोग करके पैसे बचा सकते हैं और अपनी उड़ान की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


Latest News