17 मई को लांच होगा यह हाई-एंड स्मार्टफोन

  • 17 मई को लांच होगा यह हाई-एंड स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, April 29, 2016-1:52 PM

जालंधर: अमरीकी मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी मोटोरोला अपने मोटो जी सीरीज के फोर्थ जेनरेशन स्मार्टफोन को जल्द ही लांच करने जा रही है। इस कंपनी ने 17 मई को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट के लिए मीडिया इनविटेशन भी भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी इस दिन मोटो जी 4th जनरेशन हैंडसेट को लांच करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इसी दिन कंपनी का फिंगरप्रिंट सेंसर वाला मोटो जी4 प्लस भी लांच होगा।

इनवाइट में इवेंट की तारीख को छोड़कर और किसी भी चीज का जिक्र नहीं किया गया, अनुमान है कि मोटो जी (जेन 3) हैंडसेट की तरह मोटो जी (जेन 4) को भी सबसे पहले भारत में ही लांच किया जाएगा। इन दिनों में मोटो जी फोर्थ जेन और मोटो जी4 प्लस के बारे में कई खुलासे हुए हैं, लेकिन कंपनी ने इन खुलासों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इस हफ्ते की शुरुआत में मोटो जी (जेन 4) के प्रोटोटाइप की वीडियो और मोटो जी4 प्लस की तस्वीरें लीक हुई थीं। लीक हुई तस्वीर में मोटो जी4 प्लस का व्हाइट कलर वेरिएंट नज़र आ रहा था जिसमें होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होने की उम्मीद है। तस्वीर में इस हैंडसेट के स्पीकर ग्रिल, फ्रंट कैमरा, रियर कैमरा और ऑटोफोकस सेंसर नज़र आ रहे हैं। कंपनी का लोगो प्राइमरी कैमरे के नीचे मौजूद है। उम्मीद की जा रही है कि यह हाई-एंड स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आएगा।


Latest News