इस कंपनी ने लांच किया 4जी स्मार्टफोन, कीमत है बेहद कम

  • इस कंपनी ने लांच किया 4जी स्मार्टफोन, कीमत है बेहद कम
You Are HereGadgets
Tuesday, May 3, 2016-1:04 PM

जालंधर: भारत की स्‍मार्टफोन मार्केट में तेजी से अपना पैर जमाने वाली कंपनी रीच मोबाइल (Reach Mobile) ने भारतीय बाजार में एक और सस्‍ता 4जी स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने इस रीच ऐल्यूर+ नाम के स्मार्टफोन को 5,444 रुपए कीमत में लांच किया है, जिसे लांचिंग के साथ ही ऑनलाइन वेबसाइट शॉपक्‍लूज पर उपलब्ध भी कर दिया गया है।

कम कीमत होने के बाद भी इस फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं जैसे इसमें 10 एमपी कैमरा मौजूद है, जो इस प्राइज रेंज में एक बेहतर ऑफर है। यह फोन सिल्वर, पिंक और गोल्डन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।
डिस्पले, प्रोसेसर -
इस 4जी एलटीई तकनीक पर चलने वाले स्मार्टफोन में 5.5 इंच की आईपीएस डिस्पले और 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है।
ओएस, मैमरी -
एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम दी गई है। इसमें 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 
कैमरा, बैटरी -
कैमरे की बात की जाए तो एल्यूर+ में 10 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। कैमरे में टच फोकस, पैनोरमा, इमेज स्टेबिलाइजेशन, एचडीआर, फेस ब्यूटी और स्माइल डिटेक्शन जैसे कई फीचर मौजूद हैं। इस फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 7 घंटे तक का टॉकटाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी। 


Latest News