Amazon ने किया ऐलान, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस दिन से हो रही शुरू

  • Amazon ने किया ऐलान, द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस दिन से हो रही शुरू
You Are HereNational
Sunday, September 26, 2021-5:16 PM

गैजेट डेस्क: ई कॉमर्स माकेर्टप्लेस अमेजन ने इस वर्ष त्योहारी सीजन के मद्देनजर अपनी द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को अब पहले घोषित चार अक्टूबर से एक दिन पहले अर्थात तीन अक्टूबर से शुरू करने की आज घोषणा की। इसमें प्राइम सदस्यों को अर्ली एक्सेस मिलेगा। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि पहले इसे चार अक्टूबर से शुरू करने की तैयारी थी लेकिन अब इसे तीन अक्टूबर को ही शुरू कर दिया जाएगा।

अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा, ‘‘इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल स्थानीय दुकानों और लघु एवं मध्यम विक्रेताओं की द्दढ़ता का जश्न है। हम उनकी भावना से अभिभूत हैं और विशेषकर महामारी के कारण उत्पन्न हालिया चुनौती को देखते हुए उनके साथ भागीदारी करने एवं उनकी वृद्धि में मदद करने के लिए मिले अवसर से हम खुश हैं। हम अपने ग्राहकों को व्यापक चयन, मूल्य एवं सुविधा, उनके प्तखुशियों के डिब्बे की फास्ट डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए निरंतर नए-नए प्रयास जारी रखते हैं, ताकि वे अपने घर पर आराम और सुरक्षा के साथ फेस्टिव सीजन के लिए तैयारियां कर सकें। ''

उन्होंने कहा कि इसमें लघु मध्यम उद्यमों (एसएमबी) को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, अमेजन जीआईएफ 2021 लाखों छोटे विक्रेताओं को समर्पित है, जिसमें 450 शहरों की 75,000 से अधिक लोकल दुकानें शामिल हैं, जो देशभर के ग्राहकों को अपने उत्पादों के अद्वितीय चयन की पेशकश करती हैं। 


Edited by:Hitesh

Latest News