2020 में एप्पल पेश कर सकता है 4 नए 5G iPhone मॉडल्स

  • 2020 में एप्पल पेश कर सकता है 4 नए 5G iPhone मॉडल्स
You Are HereNational
Saturday, October 19, 2019-4:52 PM

गैजेट डेस्क : इस साल एप्पल आईफोन 11 लांच हुआ था। इसके साथ ही वर्ष 2020 में 5 जी तकनीक से लैस आईफोन के मॉडल्स को लांच करने की अटकलें तेज हो गई थीं। अब जानकारी सामने आ रही है एप्पल एक नहीं बल्कि अगले साल 4 नए आईफोन लांच कर सकता है।

 

नए डिजाइन को लेकर एप्पल ने की पुष्टि 

Image result for iphone se 2\

9to5Mac की एक रिपोर्ट के अनुसार रिसर्च फर्म वेदबुश के मार्केट विश्लेषक डैन इव्स ने कहा है क iPhone SE 2 के अलावा अगले साल चार iPhone 12 मॉडल की उम्मीद की जा सकती है जो मार्च 2020 में लॉन्च हो सकता है। उन्होंने कहा कि सभी 2020 के आईफोन मॉडल्स 5G इनेबल्ड होंगे। यह खबर तब सामने आई है जब यह पिछले दिनों यह जानकारी मिली थी कि iPhone 11 के लिए अप्रत्याशित डिमांड देखने को मिली है जो एप्पल के सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी है। 
 

Image result for iphone next design

रिपोर्ट की मानें तो अभी तक आईफोन में एक सेंसर जोड़े जाने की बात सामने आई है। इस सेंसर को TOF (टाइम ऑफ फ्लाइट) सेंसर कहा जाता है। iPhone 12 मोशन और जेस्चर रिकग्निशन को अनबेल करने के लिए रडार बेस्ड सेंसर फीचर भी दे सकता है। बता दें कि इससे पहले एप्पल एक्सपर्ट मिंग-ची कुओ ने कहा था कि अगले साल आईफोन में नया डिजाइन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा  मैक्रोमोर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल ने कहा है कि अगले साल अपने फ्लैगशिप आईफोन में "बड़े" बदलाव करने जा रहा है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey