OnePlus ने जियो मार्ट के साथ मिलाया हाथ, अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिकेंगे स्मार्टफोन्स

  • OnePlus ने जियो मार्ट के साथ मिलाया हाथ, अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिकेंगे स्मार्टफोन्स
You Are HereNational
Saturday, May 11, 2024-1:25 PM

गैजेट डेस्क. पिछले कुछ समय से वनप्लस स्मार्टफोन्स और कंपनी के डिवाइसेस की बिक्री को लेकर मार्केट में काफी चर्चा चल रही है। अब वनप्लस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। वनप्लस के स्मार्टफोन्स और दूसरे डिवाइसेस एक नए ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। अगर आप भी वनप्लस का फोन लेना चाहते हैं तो इसके ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari
बता दें वनप्लस ने स्मार्टफोन्स और दूसरे गैजेट्स की बिक्री के लिए जियो मार्ट के साथ हाथ मिलाया है। इसके बाद देशभर में मौजूद हजारों जियो मार्ट डिजिटल स्टोर्स पर वनप्लस के स्मार्टफोन्स बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। अभी तक आप वनप्लस के स्मार्टफोन्स को जियो मार्ट की ऐप और वेबसाइट से ऑनलाइन बुकिंग कर पा रहे थे। लेकिन अब आप ऑनलाइन के साथ साथ जियो मार्ट के ऑफलाइन स्टोर्स से भी वनप्लस के फोन्स खरीद सकते हैं। अब ग्राहकों को फोन खरीदने के लिए बार बार दूसरी जगहों पर नहीं जाना पड़ेगा। 


63000 से ज्यादा स्टोर्स पर मिलेंगे फोन्स

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें वनप्लस और रिटेल स्टोर संघ (ORA) ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) के बीच लगातार चल रही बयानबाजी के बाद अब कंपनी ने भारत में स्मार्टफोन्स की बिक्री का नया तरीका निकाला है। जियो मार्ट के साथ साझेदारी करके वनप्लस भारत के टियर 3 और टियर 4 शहरों में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश करेगा। इन दोनों ही जगहों में जियो मार्ट के कुल रिटले स्टोर्स की संख्या 63,000 से भी ज्यादा है। इसका सीधा फायदा वनप्लस को पहुंचने वाला है। 


Edited by:Parminder Kaur