Vodafone यूजर्स के लिए खुशखबरी, दो नए प्रीपेड प्लान के साथ मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन

  • Vodafone यूजर्स के लिए खुशखबरी, दो नए प्रीपेड प्लान के साथ मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन
You Are HereNational
Friday, May 31, 2024-1:05 PM

गैजेट डेस्क. वीआई अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लेकर आई है। कंपनी ने नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करके दो नए प्रीपेड पैक की घोषणा की। कंपनी के इस महत्वपूर्ण कदम को उठाने का सबसे बड़ा कारण ये है कि वह कस्टमर्स के लिए बेहतर मनोरंजन का विकल्प लाना चाहती है।

वीआई के नए प्रीपेड प्लान

वोडाफोन के इन प्लान के साथ कस्टमर्स को Netflix बेसिक का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉल और डेटा का भी विकल्प मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स मोबाइल के साथ-साथ टीवी पर भी नेटफ्लिक्स देख सकेंगे।

998 रुपये का प्लान

इस प्लान की कीमत 998 रुपये है, जिसमें 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में  1.5GB का डेली डेटा, 100 SMS प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक का टीवी या मोबाइल वाला प्लान मिलता है, जिसमें 70 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी


1399 रुपये का प्लान

इस प्लान की कीमत 1399 रुपये है, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसमें 2.5 का डेली डेटा और 100 SMS प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स बेसिक का टीवी या मोबाइल वाला प्लान मिलता है, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी दी जाएगी। इसके अलावा मुंबई और गुजरात के कस्टमर्स 1,099 रुपये में 70 दिनों की वैधता का ऑफर पा सकते हैं।


Edited by:Parminder Kaur

Latest News