एक बार फिर बग का शिकार हुई एप्पल की FaceTime एप्प

  • एक बार फिर बग का शिकार हुई एप्पल की FaceTime एप्प
You Are HereGadgets
Wednesday, February 20, 2019-4:04 PM

- कॉल करते समय नहीं ऐड कर पा रहे तीसरा व्यक्ति

गैजेट डैस्क : एप्पल यूज़र्स काफी समय से फेसटाइम एप्प को लेकर समस्याओं से जूझ रहे हैं। अपने iPhone को iOS के लेटैस्ट वर्जन 12.1.4 में अपडेट करने के बाद यूज़र्स की परेशानियां घटने की बजाए और भी बढ़ गई हैं। यूज़र्स ने शिकायत करते हुए बताया है कि फेस टाइम एप्प के जरिए काल करने पर 'Add Person' बटन सही तरीके से काम नहीं कर रहा है यानी तीसरे व्यक्ति को ऐड कर पाने में यूजर्स को समस्या हो रही है। 

PunjabKesari

रिलीज होना चाहिए नया iOS अपडेट

zdnet की रिपोर्ट के मुताबिक iPhone यूज़र्स ने मैकरूमर्स फोर्म पर शिकायत करते हुए कहा है कि ग्रुप फेसटाइम फीचर एक बग की वजह से सही तरीके से काम नहीं कर रहा है। फिलहाल यह बात साफ नहीं है कि एप्पल इसे फिक्स करने पर कोई विचार कर रही है या नहीं। माना जा रहा है कि इस समस्या को लेकर एप्पल जल्द नया अपडेट रिलीज़ करेगी जिससे फेसटाइम बग को फिक्स किया जाएगा।  

PunjabKesari

पहले भी आई थी समस्या

आपको बता दें कि इससे पहले भी फेस टाइम एप्प बग का शिकार हुई थी जिसके बाद एप्प का उपयोग करते समय बिना कॉल रिसीव किए भी दूसरे यूज़र्स की बातें सुनी जा सकती थीं। यह बग FaceTime कॉल रिसीवर के फोन को एक माइक्रोफोन में बदल देता था जिससे यूज़र्स को काफी आसुविधा हुई थी और उनकी प्राइवेसी खतरे में पड़ गई थी। उस समय भी कम्पनी ने नए अपडेट को जारी करने की ही बात कही थी। 


Edited by:Hitesh

Latest News