जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, कम्पयूटर पर अब लाइव देख सकेंगे Jio TV

  • जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, कम्पयूटर पर अब लाइव देख सकेंगे Jio TV
You Are HereGadgets
Sunday, December 17, 2017-6:08 PM

जालंधर : अपनी कम कीमत 4जी सर्विस से पूरे भारत में तहलका मचाने वाली कम्पनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए लोकप्रीय एप Jio TV का वैब वर्जन लॉन्च कर दिया है। यूजर्स अब कम्प्यूटर व टैपटॉप पर http://jiotv.com टाइप कर लाइव टीवी का आनंद उठा सकेंगे। लेकिन इसके लिए यूजर पहले रिलायंस जियो का ग्राहक होना अनिवार्य है क्योंकि जियो आईडी से वैब वर्जन पर लॉग इन करने के बाद ही यह काम करेगा। 

 

इज़ी इंटरफेस -
जियो टीवी के वैब वर्जन को चलाना काफी आसान है। इसके इंटरफेस को काफी इज़ी बनाया गया है यानी यह कम्पनी की एंड्रॉयड प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध की गई एप के जैसा ही काम करता है। आपको बता दें कि कुछ समय से जियो यूजर्स Jio TV के वैब वर्जन की डिमांड कर रहे थे जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कम्पनी ने इस वैब वर्जन को लॉन्च किया है। 

 

550 लाइव टीवी चैनल्स
जियो टीवी के वैब वर्जन से यूजर्स 550 लाइव टीवी चैनल्स देख सकते हैं। इसमें 8 बिजनैस चैनल्स, 41 डिवोशनल चैनल्स, 106 एंटरटेंनमेंट चैनल्स, 34 इंफोटेनमेंट चैनल्स, 26 किड्स चैनल, 14 लाइफस्टाइल चैनल्स, 44 मूवी चैनल्स, 40 म्यूजिक चैनल्स, 174 न्यूज़ चैनल्स और 21 स्पोर्ट्स चैनल्स दिए गए हैं। इस फीचर से रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को किसी भी जगह से ऑनलाइन कंटेंट को प्ले करने की सुविधा दी है। इसे मोबाइल ब्राउजर से भी आसानी से ओपन किया जा सकता है यानी अब टीवी देखने के लिए जियो यूजर्स को एप को डाउनलोड करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। 


Latest News