घर पर मूवी देखते समय थिएटर जैसा साऊंड एक्सपीरिएंस देंगे दुनिया के पहले 4D Earbuds

  • घर पर मूवी देखते समय थिएटर जैसा साऊंड एक्सपीरिएंस देंगे दुनिया के पहले 4D Earbuds
You Are HereLatest News
Monday, June 11, 2018-10:29 AM

जालंधर : घर पर मूवी देखते समय आप तक थिएटर जैसी साऊंड पहुंचाने के लिए दुनिया के पहले 4D इयरबड्स तैयार किए गए हैं जो कटिंग ऐज तकनीक से आपके कानों तक 360º  साऊंड पहुंचाएंगे, जिससे मूवी देखने का और भी बेहतर अनुभव मिलेगा। कम्पनी ने दावा किया है कि इससे आपको थिएटर में फिल्म देखने जैसा एक्सपीरिएंस मिलेगा जैसा कि आपने अब तक महसूस नहीं किया होगा। इन 4D इयरबड्स को टोरंटो, कनाडा की टैक्नोलॉजी कम्पनी क्वॉड द्वारा बनाया गया है। 

 

कम्पनी ने बताया है कि इनमें दुनिया के सबसे पावरफुल ग्रैफेन और बेरेलियम से बनाए गए मैटल ड्राइवर्स लगाए गए हैं जो साऊंड का रियल टाइम अनुभव देते हैं। इन्हें बनाने का काम वर्ष 2014 में शुरू हुआ था और 4 वर्षों की मेहनत के बाद आखिरकार इसे तैयार कर लिया गया है। इन्हें VR एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने व गेमिंग के दौरान भी उपयोग में लाया जा सकता है। 

PunjabKesari

 

खास फीचर्स 

- 4D फोर लेयर साऊंड वेव्स की सपोर्ट
- 360º रैवोलुशन साऊंड
- एरर फ्री ब्लूटुथ 14.2 कनैक्टिविटी 
- पावर बूस्टर एम्प्लीफायर
- 92 प्रतिशत तक साऊंड कैप्चर करेगा 3D माइक्रोफोन
- क्रिस्टल क्लियर नाइस फ्री साऊंड 
- पसीना आने पर नहीं होंगे खराब

PunjabKesari

 

पोर्टेबल चार्जिंग केस

इन इयरबड्स को एक बार चार्ज कर 7 घंटों तक उपयोग में लाया जा सकता है। इसका कैरी केस पावर बैंक की तरह काम करता है व सफर के दौरान इसे 10 बार चार्ज करने में भी मदद करता है। सिर्फ 90 मिनट तक केस व इयरबड्स को चार्ज कर आप यात्रा के दौरान 70 घंटों तक इयरबड्स का उपयोग कर सकते हैं। इन इयरबड्स को चार्जिंग केस के साथ 319 डॉलर (लगभग 21 हजार रुपए) में नवम्बर 2018 तक बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News