आपने कितनी बार रस्सी कूदी है बताएगा Tally Jump सैंसर

  • आपने कितनी बार रस्सी कूदी है बताएगा Tally Jump सैंसर
You Are HereLatest News
Sunday, May 27, 2018-4:23 PM

जालंधर : रस्सी कूदते समय ट्रेनिंग सैशन के दौरान ज्यादातर लोग बोल कर अपने जम्प की गिनती करते हैं लेकिन कई बार इसे कूदते समय उन्हें यह भूल जाता है कि उन्होंने कितने जम्प लगाए हैं। इसी बात पर ध्यान देते हुए आपके स्कोर्स में सुधार करने व आपकी प्रोग्रैस को ट्रैक करने के लिए Tally Jump नामक सैंसर बनाया गया है जो ऑटो-मैटिकली यह ट्रैक करेगा कि आपने कितनी छलांगें लगाई हैं व उससे जुड़ी सटीक जानकारी स्मार्टफोन एप पर देगा जिससे आपको डेली रूटीन में आसानी से पता चल जाएगा कि आपका स्कोर दिन-ब-दिन कितना बेहतर हुआ है। 

PunjabKesari

 

वर्ल्ड जम्प रोप चैम्पियन ने तैयार करवाई यह डिवाइस

इसे कई बार वर्ल्ड जम्प रोप चैम्पियन रहने वाली तोरी बोग्स द्वारा फ्रंस की स्टार्टअप कम्पनी से तैयार करवाया गया है। एक फिटनैस ट्रैकर की तरह दिखने वाली इस डिवाइस के उपयोग के लिए इसे खास तैयार की गई स्मार्टफोन एप के साथ कनैक्ट करना होगा। इसके अलावा मोशन सैंसर से लैस इस डिवाइस को सूलेसिस के बीच फिट कर जम्प करने पर यह इससे जुड़ा सारा डाटा एप पर दिखाना शुरू कर देगी।

PunjabKesari

 

1 वर्ष का बैटरी बैकअप

इस 13 ग्राम वजनी डिवाइस में एक CR2032 क्वाइन सैल लगा है जिसको लेकर यह कहा जा रहा है कि इसकी बैटरी लाइफ 1 वर्ष की है। जिससे इसका उपयोग करने के लिए आपको इसे पहले चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। इस डिवाइस के लिए खास एप बनाई गई है जो iOS 9 व एंड्रॉयड 4.4 और इससे ऊपर के सभी वर्जन्स के साथ कनैक्ट होकर काम करेगी। उम्मीद की जा रही है कि इसे 87 डॉलर (लगभग 5,901 रुपए) में दिसम्बर 2018 तक उपलब्ध किया जाएगा। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!