Happy New Year 2018 : स्मार्टफोन बाजार में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार ये स्मार्टफोन्स

  • Happy New Year 2018 : स्मार्टफोन बाजार में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार ये स्मार्टफोन्स
You Are HereLatest News
Monday, January 1, 2018-4:03 PM

जालंधर : वर्ष 2017 स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी बेहतर रहा। 2017 में एप्पल आईफोन X, गूगल पिक्सल 2 Xl व सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 जैसे कई बेहतरीन स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं जिन्हें खरीदने की लोगों में होड़ मची रही है। ऐसे में इस नए साल पर इनसे भी बेहतर व आधुनिक फीचर्स से लैस स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं उन स्मार्टफोन्स के बारे में जो इस वर्ष स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचा देंगे। 

 

गूगल पिक्सल 3
गूगल इस वर्ष अपना लेटैस्ट गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरे के साथ फास्ट प्रोसैसर देने की जानकारी है जो ज्यादा मैमोरी वाली एप्स को भी आसानी से चलाने में मदद करेगा। इसके अलावा इसमें नए फीचर्स के साथ गूगल असिस्टैंट के होने की भी जानकारी है।

अब तक सामने आए फीचर्स

प्रोसैसर स्नैपड्रैगन 845
डिस्प्ले बेज़ेल लैस 
चार्जिंग  वायरलैस सपोर्ट

PunjabKesari

 

एप्पल आईफोन ?
वर्ष 2018 में एप्पल तीन नए आईफोन्स को लॉन्च करेगी। इनमें से एक मॉडल 6.5 इंच वाली बड़ी OLED डिस्प्ले वाला होगा, वहीं दूसरे मॉडल में 5.8 इंच OLED डिस्प्ले होने की जानकारी है। इसके अलावा एक 6.1 इंच LCD डिस्प्ले वाला आईफोन भी पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि 6.1 इंच आईफोन मॉडल के रियर में ग्लास की बजाय मैटल बैक फिनिश दी जाएगी। वहीं इसे कई रंगों के विकल्प में उपलब्ध होने की जानकारी है। 

PunjabKesari

 

नोकिया 9
इस वर्ष नोकिया अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन पेश करेगी। इस फोन में बेहतरीन डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसैसर और ड्यूल रियर कैमरा होने की जानकारी है। RAM को छोड़कर इस स्मार्टफोन के बाकी के सभी फीचर्स का खुलासा हो गया है। 

नोकिया 9 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

डिस्प्ले 5.5 इंच OLED
प्रोसैसर स्नैपड्रैगन 835
रियर कैमरा 12MP + 13MP
फ्रंट कैमरा 5MP
स्टोरेज 128GB  (एक्सपैंडेबल)
बैटरी 3,250mAh
आप्रेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.0 ओरिओ

PunjabKesari

 

सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस
सैमसंग ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इतना जरूर पता लगा है कि कम्पनी फरवरी 2018 तक सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस को लॉन्च कर सकती है। 
इनमें मिल सकते हैं ये फीचर्स

प्रोसैसर नया स्नैपड्रैगन 845
सिक्योरिटी रियर में मिलेगा फिंगरप्रिंट सैंसर
RAM 4GB / 6GB

PunjabKesari

 

सोनी एक्सपीरिया XZ 2
सोनी इस वर्ष एक्सपीरिया XZ 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में बेज़ेल लैस स्क्रीन होने की जानकारी है। ऐसी स्क्रीन को आप शाओमी Mi Mix 2 में देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन को लेकर बस इतना पता लगा है कि इसे 4K डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9
सैमसंग का दूसरा फोन गैलेक्सी नोट 9 वर्ष 2018 में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी को बढ़ाते हुए आइरिस स्कैनर दिया जाएगा। इस फैब्लैट में स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसैसर के साथ बेजल लैस डिस्प्ले होने की भी उम्मीद है। 

PunjabKesari

 

वनप्लस 6 
वनप्लस के लेटैस्ट वनप्लस 6 वेरियंट के मार्च 2018 तक लॉन्च होने की उम्मीद है। कम्पनी पहली बार इस फोन की डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट सैंसर देगी। स्नैपड्रैगन 835 की बजाय इस फोन में नया हार्डवेयर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन के नए डिजाइन के साथ पेश होने की भी जानकारी है। 

PunjabKesari
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन