आपके वीकैंड को धमाकेदार बनाने के लिए एंड्रॉयड पर उपलब्ध हुई Final Fantasy VII

  • आपके वीकैंड को धमाकेदार बनाने के लिए एंड्रॉयड पर उपलब्ध हुई Final Fantasy VII
You Are HereGadgets
Sunday, July 10, 2016-10:19 AM

जालंधर : अगर आपके पास एंड्रॉयड फोन है तो आप इस सप्ताह और आने वाले कुछ वीकैंड्स को धमाकेदार बना सकते हैं। दरअसल एंड्रॉयड फोन और टैबलेट यूजर्स के लिए फाइनल फैंटेसी 7 अब उपलब्ध हो गई है। उल्लेखनीय है कि फाइनल फैंटेसी को स्क्वेयर द्वारा डिवैल्प और पब्लिश किया गया है जिसे पिछले साल पी.एस. 4 के लिए पेश किया गया था।
इस एंड्रॉयड वर्जन पर चलेगी यह गेम -
प्ले स्टोर के मुताबिक फाइनल फैंटेसी 7 को डाऊनलोड करना चाहते हैं तो आपका फोन कम से कम एंड्रॉयड 4.3 ओ.एस. पर रन करता होना चाहिए।  यह पहली फाइनल फैंटेसी है जो फोन में 3डी बैकग्राऊंड और सी.जी. मूवीज सैंस फीचर के साथ आती है। बेटल स्टेज में भी पहली बार फुल 3डी की पेशकश की गई है। 
मैमोरी -
इसे डाऊनलोड करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि यह गेम लगभग 2 जीबी की है और इसे इंस्टाल करने के लिए 4 जी.बी. फ्री स्पेस होना आवश्यक है।
स्टोरी - 
फाइनल फैंटेसी 7 एंड्रॉयड डिवाइसिस में भी पी.सी. स्टोरी लाइन के साथ आती है जिसमें कोई अलग से बदलाव नहीं हुआ है। फाइनल फैंटेसी 7 की स्टोरी लाइन एपिक आर.पी.जी. पर आधारित है, जिसमें शिनरा इलैक्ट्रिक एनर्जी कम्पनी की मैको एनर्जी प्रोडक्शन पर रैवोल्यूशनरी ग्रुप ऐवेलांच द्वारा हमला किया जाता है। इसके बाद ऐवेलांच ग्रुप में गद्दारी होने के बाद स्टोरी में कई ऐसे ट्विट्स आते हैं जो आपने सोचे भी नहीं होंगे और यही कारण है कि 1997 से लेकर अभी तक इस आर.पी.जी. को लोगों की तरफ से इतना पसंद किया जाता है। 
इन डिवाइसिस पर करेगी काम -
1.
एक्सपीरिया सीरीज का एक्सपीरिया जैड, जैड 1, जैड 1 काम्पैक्ट, जैड 2, जेडएल 2, जैड 3, जैड 3+, जैड 3 काम्पैक्ट, जैड 4 टैबलेट, जैड 5, जैड 5 प्रीमियम और जैड 5 काम्पैक्ट।
2. नैक्सस सीरीज का नैक्सस 4, 5, 5एक्स, 6, 6पी, नैक्सस 7 टैबलेट (2013) और नैक्सस 9 टैबलेट। 
3. सैमसंग का गैलेक्सी एस 5, गैलेक्सी एस 5 एक्टिव, गैलेक्सी नोट 5, गैलेक्सी एस 6, गैलेक्सी ए 8, गैलेक्सी टैब एस 10.5 व गैलेक्सी नोट एज। मोटोरोला का ड्रायड टर्बो क्वार्क और एल.जी. वी10 आदि।


Latest News