जेल में इमरान खान ने किया AI का इस्तेमाल, विपरीत हालातों में पार्टी की जीत पर जाहिर की खुशी

  • जेल में इमरान खान ने किया AI का इस्तेमाल, विपरीत हालातों में पार्टी की जीत पर जाहिर की खुशी
You Are HereNational
Tuesday, February 13, 2024-12:34 PM

गैजेट डेस्क. पाकिस्तान में आम चुनाव 2024 खत्म हो चुके हैं। लेकिन किसी भी सरकार को बहुमत नहीं मिल पाया है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और नवाज शरीफ अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं। इसी बीच इमरान खान की AI स्पीच चर्चा में बनी हुई है। 

PunjabKesari
इमरान खान ने जेल में रहते हुए एआई को अपने हथियार बनाया और PML-N के नवाज शरीफ को कड़ी चुनौती दे डाली। पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी PTI द्वारा समर्थित कई निर्दलीय उम्मीदवारों ने इस चुनाव में जीत हासिल की है।


इमरान की AI स्पीच जेल में रहते हुए इमरान खान ने AI वीडियो विक्ट्री स्पीच दी है। इमरान खान का यह वीडियो एक्स हैंडल पर मौजूद है। हालांकि, उनकी विक्ट्री स्पीच में इस्तेमाल किए गए शब्द उनकी जुबान से मैच नहीं कर रहे हैं। इस विक्ट्री स्पीच में इमरान ने विपरीत हालातों में पार्टी की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है।


बता दें यह पहली बार नहीं है, जब इमरान खान ने एआई का इस्तेमाल किया हो। इससे पहले भी चुनावी कैंपेन के लिए इमरान आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करते रहे हैं। चुनाव के लिए पीटीआई को कैंपेनिंग या रैली की अनुमति नहीं दी गई। ऐसे में जनता को लुभाने के लिए AI को हथियार बनाया गया है। AI से स्पीच का यह दौर बीते साल 2023 से ही शुरू हुआ है।


Edited by:Parminder Kaur

Latest News