कैसे हो पाएगा Android स्मार्टफोन से iphone में डाटा ट्रांसफर

You Are HereGadgets
Thursday, February 25, 2016-1:30 PM

जालंधर: अगर आपके पास एंड्रॉयड स्मार्टफोन है और आप उसमें सेव किए हुए डाटा को आईफोन में ट्रांसफर करना चाहते है जो आपको बता दें कि यह संभव है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ट्रिक लेकर आएं है जिससे आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन के डाटा को आसानी से आईफोन में ट्रांसफर कर सकेंगे।

एंड्रॉयड से IOS में डाटा ट्रांसफर के टिप्स और ट्रिक्स-
डाटा को ट्रांसफर करने के लिए सबसे पहले आपको अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में प्ले स्टोर से Move to iOS एप को डाउनलोड कर ओपन करना होगा। इसके साथ ही आईफोन को ओन कर भाषा और कंट्री रीजन को सलेक्ट करने के साथ wi-fi को भी ओन करें।

इसके बाद आपको setup touch id later बटन पर क्लिक करने के बाद don't add passcode पर क्लिक करना होगा जिससे आपके सामने चार ऑप्शन्स शो होंगी जिसमें आपको move data from android पर क्लिक करना है ऐसा करने से आपको एक कोड मिलेगा जिसे आपको अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में इन्सर्ट करना होगा। 

ऐसा करने से आपका एंड्रॉयड स्मार्टफोन wi-fi  की मदद से आईफोन के साथ कनेक्ट हो जाएगा साथ ही यह गूगल अकाउंट डाटा, मैसेज, कांटेक्ट और कैमरे की तस्वीरो को ट्रांसफर करना शुरु कर देगा। आपके बता दें कि इससे आप 2 से 3GB डाटा को 5 मिनट में ट्रांसफर कर सकेंगे। इन टिप्स को और अच्छे तरीके से व्यक्त के लिए Jody Locke द्वारा बनाई गई एक वीडियो को उपर शो किया है ताकि आप इन टिप्स और ट्रिक्स को और भी अच्छे तरीके से जान कर उपयोग में ला सकें।


Latest News