लांच से पहले फोर्ड Endeavour फेसलिफ्ट का हुअा खुलासा, जानें फीचर्स

  • लांच से पहले फोर्ड Endeavour फेसलिफ्ट का हुअा खुलासा, जानें फीचर्स
You Are HereAutomobile
Sunday, May 6, 2018-3:39 PM

जालंधर- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड भारत में अपनी एंडेवर फेसलिफ्ट को लांच करने की योजना बना रही है। लांच होने से पहले ही यह कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गई है। टेस्टिंग के दौरान देखी गई एंडेवर काफी हद तक मौजूदा मॉडल से मिलती-जुलती है, हालांकि इसमें कुछ नए बदलाव भी किए गए हैं। कार के फ्रंट ग्रिल को पहले ज्यादा पतला और प्रीमियम बनाया गया है। इसके अलावा इसमें 6-स्कोक एलॉय व्हील दिए गए हैं। इंटरनेशनल बाजार में इस कार में 20 इंच के व्हील दिए गए हैं, जबकि भारत में मौजूदा मॉडल में 18 इंच के व्हील दिए गए हैं। अपनी इन स्पेसिफिकेशनंस के कारण फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर से होगा।

 

कीमत व उपलब्धता 

हांलाकि कंपनी ने अभी तक अपनी इस कार की कीमत और लांचिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि एंडेवर फेसलिफ्ट को भारत में इस साल के अंत तक या फिर 2019 की शुरुआत में लांच कर सकती है। इसकी अनुमानित कीमत 26.32 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रख सकती है।

 

PunjabKesari

 

पावर

उम्मीद की जा रही है कि फेसलिफ्ट एंडेवर में फोर्ड रेंजर रेप्टर वाला पावरफुल 2.0 लीटर बाय-टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा जोकि 10-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा।

 

फीचर्स

मिली तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि कार में पैनारोमिक सनरूफ, एक्टिव नॉइस केंसलेशन, 8.0 इंच सिंक3 इंफोटेंमेंट सिस्टम और सेल्फ-पार्किंग टेक्नोलॉजी दी गई है। इसके अलावा कार में पैसिव की-लैस एंट्री और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News