मारुति सुजुकी ने युवा पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए लॉन्च की नई CelerioX

  • मारुति सुजुकी ने युवा पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए लॉन्च की नई CelerioX
You Are HereGadgets
Friday, December 1, 2017-6:16 PM

जालंधर : मारुति सुजुकी ने युवा पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए अपनी हैचबैक कार सिलेरियो के X मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इस कार के डिजाइन में कम्पनी ने कई बदलाव किए हैं। इसके फ्रंट में नया बम्पर व फॉग लैम्प के इर्द गिर्द हनीकॉम्ब ग्रिल दी गई है। इसके अलावा इसमें स्पोक अलॉय व्हील्स व रियर स्पोयलर दिया गया है जो इसे काफी स्पोर्टी लुक दे रहा है। इंटीरियर की बात की जाए तो इस नए मॉडल में ब्लैक थीम से बनाया गया डैशबोर्ड लगा है वहीं स्टेयरिंग व्हील व सीट्स को लाल रंग की स्ट्रिप्स के साथ मैच किया गया है। 

Maruti CelerioX Launched In India; Launch Price, Specifications, Mileage & Images

लॉन्च इवेंट :

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एक्जीगियूटिव डायरैक्टर आर एस कल्सी ने बताया है कि सिलेरियो कार ने कॉम्पैक्ट कार सेगमेंट में अपनी पोजीशन बनी ली है। इस नई सिलेरियो एक्स को बोल्ड, स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक के साथ पेश किया गया है। हमें उम्मीद है कि यह कार यंग जनरेशन को काफी आकर्षित करेगी।

वेरिएंट ट्रांसमिशन कीमत 
Vxi MT 457,226
Vxi AMT 500,226
Vxi (O)  MT 472,279
Vxi (O)  AMT 515,279
Zxi  MT 482,234
Zxi AMT 525,234
Zxi (Opt) MT 530,645
Zxi (O) AMT 542,645

 

Maruti CelerioX Launched In India; Launch Price, Specifications, Mileage & Images

 


इस कार के इंजन में कम्पनी ने किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। सिलेरियो एक्स में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 67 hp की पावर व 90 Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल व ऑटोमैटिक विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। 


Latest News