भारत में अक्टूबर को लांच हो सकता है Ford Ecosport का अपडेटेड मॉडल

  • भारत में अक्टूबर को लांच हो सकता है Ford Ecosport का अपडेटेड मॉडल
You Are HereBusiness
Friday, September 29, 2017-3:57 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी फोर्ड ने नवंबर 2016 में इकोस्पोर्ट के अपडेटेड मॉडल का खुलासा किया था। वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार, फोर्ड इकोस्पॉर्ट के नए मॉडल को अक्टूबर 2017 में भारत लांच किया जा सकता है। 


डिजाइन

2018 Ford EcoSport में नया फ्रंट एंड ग्रिल दिया गया है और फेसलिफ्ट मॉडल में हेक्सागोनल ग्रिल, बड़े हेडलैम्प्स, ट्राऐंगुलर फॉग लैम्प्स और री-स्टाइल्ड बम्पर दिया गया है। नए डिजाइन वाले अलॉय वील्ज से लैस इस एसयूवी में फोर्ड नया स्पेयर वील कवर भी दे सकती है। डैशबोर्ड में ग्रैब बार है। इसमें 3 स्पोक स्टीयरिंग वील और फोर्ड फाएस्टा से इंस्पायर्ड नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फ्लोटिंग सेंट्रल डिस्प्ले दिया गया है। 

PunjabKesari

इसके अलावा फोर्ड ने सेंट्रल कंसोल को भी फ्रेश लुक दिया है। इसमें रिच क्वॉलिटी का मटीरियल इस्तेमाल किया गया है। सेंट्रल डिस्प्ले में Ford SYNC 3 इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपॉर्ट करता है। 

 

इंजन

इस कार में नया 1.5 लीटर ड्रैगन सीरीज का पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसमें 3 सिलिंडर इंजन दिया गया है और यह इंज 120 हॉर्सपावर ताकत को जेनरेट करने की क्षमता रखता है। फोर्ड इकोस्पॉर्ट भारत में पॉप्युलर एसयूवी है और इसके अपडेटेड मॉडल की कीमत का खुलासा लॉन्चिंग के बाद ही हो सकेगा।


Latest News