बोलिंगर ने किया इलेक्ट्रिक ऑफ-रोडर वाहन का खुलासा

  • बोलिंगर ने किया इलेक्ट्रिक ऑफ-रोडर वाहन का खुलासा
You Are HereAutomobile
Saturday, July 29, 2017-8:18 PM

जालंधर- अमेरिकन ऑटोमेकर बॉलिंगर मोटर्स ने दुनिया की पहली सर्व-इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी ट्रक (एसयूटी) का खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि वह इस साल के अंत में मूल्य का खुलासा करेगा। वहीं कई कार निर्माता अपनी कारों के विद्युतीकरण के लिए तैयार हो रहे हैं, लेकिन इनमें से किसी ने भी स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (यूवी) सेगमेंट पर ध्यान नहीं दिया है। बोलिंगर मोटर्स जैसे निर्माता यूवी को विकसित करने के लिए बिजली का इस्तेमाल कर रहे हैं।

fsf

बोलिंगर मोटर्स के संस्थापक और सीईओ, रॉबर्ट बोलिंजर ने कहा कि हम हमारे बोलिंजर बी 1 एसयूटी में सफल हुए हैं। मै लगातार 40 सालों से इसका सपना देख रहा था। मेरी टीम ने यह पूरा कर दिखाया जिसके लिए वह बधाई का पात्र है।

vd

इस गाड़ी में एक क्लासिक, दो-बॉक्स लुक, ट्रक डिजाइन की सुविधा है। बोलिंगर बी 1 के आकार का आकार 150 इंच लंबा, 76.5 इंच चौड़ा और 73.5 इंच लंबा है। यह इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स यूटिलिटी ट्रक को डुअल-मोटर पॉवरट्रेन द्वारा संचालित किया जाता है जो फुल-टाइम ऑल-व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) प्रदान करता है, और इसमें 355 बीएचपी और 640 एनएम टॉर्क के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास पावर देने का वादा किया है। इसके दोहरे मोटर 204 किमी / घंटा की रफ्तार देने की क्षमता रखते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !