होंडा ने पेश किया अमेज का प्रीविलेज एडिशन, जानें इसकी खूबियां

  • होंडा ने पेश किया अमेज का प्रीविलेज एडिशन, जानें इसकी खूबियां
You Are HereBusiness
Thursday, July 20, 2017-1:37 PM

जालंधरः जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी सेडान कार अमेज का प्रिवलेज एडिशन लांच किया है। यह एस(ओ) वेरिएंट पर तैयार की गई है। कीमत की बात करें तो पेट्रोल इंजन वाले प्रिवलेज एडिशन की कीमत 6.48 लाख रुपए है और डीजल वर्जन वाले प्रिवलेज एडिशन की की कीमत 7.73 लाख रुपए है।

फीचर्स की बात करें तो होंड़ा अमेज में होंडा सिटी वाला 7.0 इंच डिजिपैड टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। यह इंफोटेनमेंट सिस्‍टम ब्लूटूथ, एचडीएमआई, माइक्रो-एसडी-कार्ड और यूएसबी इनपुट जैसे विकल्‍पों को सपोर्ट करता है। इसकी स्टोरेज क्षमता 1.5 जीबी है, इस में वॉइस कमांड के जरिये मीडिया, नेविगेशन और कॉलिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा सेफ ड्राइविंग के लिए इसमें रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है।



इंजन की बात करें तो लिमिटेड एडिशन के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें वही इंजन और पावर दी गई है जो कि रेगुलर वेरिएंट में मिलती है। इसके मौजूदा मॉडल में 1.2 लीटर आई-वीटेक पेट्रोल और 1.5 लीटर आई-डीटेक डीज़ल इंजन, 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। सुरक्षा के लिए इसके पेट्रोल वर्जन में ड्यूल एयरबैग और डीज़ल वेरिएंट में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) दिया गया है।


Latest News