Skoda Kodiaq की लॉन्चिंग डेट का हुअा खुलासा, इस कार को मिलेगी टक्कर

  • Skoda Kodiaq की लॉन्चिंग डेट का हुअा खुलासा, इस कार को मिलेगी टक्कर
You Are HereAutomobile
Saturday, September 09, 2017-5:05 PM

जालंधर- प्रसिद्व कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने हाल ही में भारतीय बाजार में ओक्टाविया आरएस लांच किया है। वहीं अब कम्पनी ने भारत में अपना एक और उत्पाद लांच करने की घोषणा कर दी है। जानकारी के अनुसार कम्पनी अब भारत में अपनी एक पूर्ण आकार की एसयूवी को लांच करने जा रही है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी 4 अक्टूबर, 2017 को भारत में अपनी प्रमुख एसयूवी, कोडियाक को लांच करेगी। 

PunjabKesariफीचर्स

कोडियाक भारतीय बाजार में स्कोडा से पहली पूर्ण एसयूवी होगा। कोडियाक एसयूवी के फ्रंट प्रोफाइल में स्कोडा सिगनेचर ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डेयरी टाइम रनिंग लाइट शामिल हैं। साइड प्रोफाइल को एक प्रमुख आर्म लाइन मिलती है। इसके टेल लैंप को एकीकृत किया गया है।

PunjabKesari
इंजन


गाड़ी के इंजन की बात करें तो कोडियाक एसयूवी मौजूदा 2-लीटर टीडीआई डीजल इंजन से 143 बीएचपी पर 320 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करने में सक्षम होगी। खबर है कि लॉन्चिंग के वक्त पेट्रोल वैरिएंट को नहीं पेश किय़ा जाएगा।


बता दें कि ओक्टेविया और वोक्सवैगन टिगुआन भी एक ही डीजल इंजन का इस्तेमाल करते हैं। इस एसयूवी को ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी मिलेगा। अंदर से कोडियाक एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी। वहीं कहा जा रहा है इस नई कार से टोयोटा फार्च्यूनर को टक्कर मिलेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !