TVS ने पेश किया Victor का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए

  • TVS ने पेश किया Victor का प्रीमियम एडिशन, कीमत 57,100 रुपए
You Are HereBusiness
Thursday, September 7, 2017-7:25 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी लोकप्रिय 110 सीसी की मोटरसाइकिल विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया है। हाल ही में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस का उन्नत संस्करण भी उतारा था। कंपनी ने बयान में कहा, टीवीएस विक्टर का प्रीमियम संस्करण पेश किया जा रहा है जिसमें पुराने विक्टर के मुकाबले ज्यादा फीचर्स हैं। जानकारी के अनुसार इस नई बाइक की तमिलनाडु में शोरूम कीमत 57,100 रुपए है।

 

फीचर्स 


नए प्रीमियम विक्टर को स्टीकर, क्रोम क्रैश गार्ड पैरों को दुर्घटना से बचाने के लिए लगाने वाला कवर, डेलाइट रनिंग लाइट, नई तरह का सीट के पीछे लगने वाला हैंडल के साथ उतारा गया है। टीवीएस विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। प्रीमियम संस्करण में केवल डिस्क ब्रेक का विकल्प मौजूद है जबकि सामान्य मॉडलों में डिस्क और ड्रम दोनों विकल्प मौजूद है।

 

टीवीएस मोटर कंपनी के उपाध्यक्ष विपणन मोटरसाइकिल, स्कूटर और कारपोरेट ब्रांड अनिरुद्ध हलधर ने कहा, टीवीएस मोटर कंपनी में, हम लगातार ग्राहकों को बेहतर तकनीकी और शानदार अनुभव देने का प्रयास करते हैं। टीवीएस विक्टर के प्रीमियम संस्करण में ग्राहक को प्रदर्शन के साथ स्टाइलिश अनुभव भी मिलेगा।


Latest News