आज भारत में लांच होगा जियोनी S6s सेल्फी स्मार्टफोन

  • आज भारत में लांच होगा जियोनी S6s सेल्फी स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 22, 2016-10:46 AM
जालंधरः  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी सोमवार को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन जियोनी S6s सेल्फी पेश करेगी। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाएगा। कंपनी इससे पहले एक टीजर जारी कर आने वाले सेल्फी फोकस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई। कंपनी ने जियोनी S6s स्मार्टफोन के नाम से आने वाले इसफोन के डिजाइन के बारे में पहले ही जानकारी दी चुकी है।
 
 
कंपनी द्वारा जारी की गई जियोनी S6s की टीज़र तस्वीर में यह फोन मेटल बॉडी का बना दिख रहा है। इस फोन में कम रोशनी में बेहतर सेल्फी के लिए आगे की तरफ फ्लैश दिया गया है। फोन में अलग से कैपेसिटिव नेविगेशन बटन हैं और रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फिलहाल, जियोनी S6s के बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन जल्द ही इसके बारे में और खुलासा होने की उम्मीद है। याद दिला दें, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल जियोनी S6 पिछले साल नवंबर में लांच किया था और फरवरी में इसे भारत में 19,999 रुपए में पेश किया गया था।
 
 
जियोनी S6 के फीचर्स की बात करें तो यह 5.5 इंच का एचडी सुपर एमोल्ड डिसप्ले, 1.3GHz ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और एलईडी फ्लैश के साथ 13 MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा, 5 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज को स्पोर्ट करता है। इस स्माटफोन में 3150mAh बैटरी दी गई है। 
 

Latest News