iPhone 6 के कारण हुई नौजवान की यह हालत (देखिए तस्वीरें)

  • iPhone 6 के कारण हुई नौजवान की यह हालत (देखिए तस्वीरें)
You Are HereGadgets
Tuesday, August 2, 2016-2:28 PM

जालंधर: आईफोन के दुनिया में करोड़ों दीवाने है और यह दीवाने तो फोन खरीदने के लिए बस एक ही चीज देखते हैं और वो है एप्पल का लोगो। लेकिन इसी आईफोन को लेकर सिडनी में एक ऐसा मामला सामने आया है यहां एक नौजवान की जेब में iPhone 6 फटने से वह गंभीर ज़ख्मी हो गया। 

 

डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब गैरेथ कलियर नाम का यह व्यक्ति अपनी बाई साइकिल से गिरा। दरअसल गैरेथ ने iPhone को अपने शॉट्स की पिछली जेब में डाला हुआ था और गिरते समय वह iPhone के उपर ही गिरा, तो उस ने अपनी जेब में से धुआं और गर्मी महसूस की, जिस के बाद धुआं 6 ब्लास्ट हो गया। 

 

जानकारी के मुताबिक धमाका इतना खतरनाक था कि गैरेथ की चमड़ी की 2 परतें तक इस धमाके के कारण झुलस गई। एप्पल का कहना है कि वह इस पूरे मामले की जांच और धमाके के कारणों का पता लगाएगी। वहां ही गैरेथ की तरफ से ट्वीट कर थियम आइन बैटरी के खतरनाक होने के बारे में लोगों को मेसेज दिया जा रहा है। ज़िक्रयोग्य है कि जून 2015 में भी ऐसा मामला सामने आया था, जिस में कृष्ण यादव नाम का एक व्यक्ति हैंड-फ्री कर iPhone 6 पर बात कर रहा था और फोन में से धुआं निकलने के बाद उस का iPhone 6 ब्लास्ट हो गया था।


Latest News